गुजरात मॉडल का अध्ययन करने के लिए केरल सरकार ने भेजे अधिकारी
गुजरात मॉडल का अध्ययन करने के लिए केरल सरकार ने भेजे  अधिकारी
Share:

कोच्चि: भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई एक परियोजना का मूल्यांकन करने के लिए सीपीएम के नेतृत्व वाली सरकार की गुजरात यात्रा के प्रमुख अधिकारियों को लेकर केरल में एक राजनीतिक विवाद पैदा हो गया है।

केरल के मुख्य सचिव वी पी जॉय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल गुजरात के मुख्यमंत्री की परियोजना कार्यान्वयन डैशबोर्ड प्रणाली पर एक प्रस्तुति के लिए गुजरात में है। राज्य प्रशासन ने अपने आदेश में कहा कि यात्रा की अनुमति देते समय परियोजना सुशासन के लिए एक उपकरण थी।

दूसरी ओर कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि सीपीएम और बीजेपी के बीच संबंध स्पष्ट हो रहा है। विपक्ष ने केरल की पिछली कांग्रेस सरकार में एक मंत्री के सीपीएम के आरोपों का भी जिक्र किया, जो कौशल विकास सत्र के लिए गुजरात गए थे।

कांग्रेस के विपक्ष के नेता वी डी सतीशन ने गुजरात परियोजना को स्वीकार करने के लिए सीपीएम प्रशासन की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को प्रभावी शासन के बारे में एक या दो चीजें सिखा सकते हैं।

केपीसीसी के प्रमुख के सुधाकरन ने संवाददाताओं से कहा, "कांग्रेस पार्टी सीपीएम की सबसे बड़ी विरोधी है, और उनका लक्ष्य इसे नष्ट करना है। सीपीएम ने यह घोषणा करके भाजपा के लिए रास्ता साफ कर दिया है कि वे किसी भी तरह से कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार नहीं हैं। भाजपा और सीपीएम को केरल में कांग्रेस की भूमिका को नष्ट करने की जरूरत है।

IAS मोहित बुंदस के खिलाफ दर्ज हुई FIR, दहेज प्रताड़ना और मारपीट का लगा आरोप

आज बढ़े या घटे पेट्रोल डीजल के दाम, जानिए यहाँ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज नौसेना कमांडरों की बैठक को संबोधित करेंगे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -