IAS मोहित बुंदस के खिलाफ दर्ज हुई FIR, दहेज प्रताड़ना और मारपीट का लगा आरोप
IAS मोहित बुंदस के खिलाफ दर्ज हुई FIR, दहेज प्रताड़ना और मारपीट का लगा आरोप
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अधिकारी मोहित बुंदस के खिलाफ दहेज प्रताड़ना तथा बीवी से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। IAS बुंदस की बीवी भी भारतीय राजस्व सेवा (IRS) अधिकारी हैं। इस मामले में बुंदस की मां और बहनों को भी अपराधी बनाया गया है। असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर निधि सक्सेना के मुताबिक, 38 वर्षीय मोहित बुंदास के खिलाफ उनकी बीवी शोभना मीणा ने मंगलवार रात मुकदमा दर्ज करवाया था। दहेज प्रताड़ना और मारपीट के मामले में IAS मोहित बुंदास समेत उनकी मां और दो बहनों को भी अपराधी बनाया गया है। 

महिला थाना पुलिस ने बताया कि महिला अफसर की शिकायत के पश्चात् पहले प्रारंभिक जांच की गई तथा बाद में अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है तथा पुलिस इस मामले में आगे की तहकीकात कर रही है। भोपाल में ही पदस्थ IRS शोभना मीणा ने अपने शिकायती आवेदन में बताया है कि मंगलवार को जब वह अपने कार्यालय में थीं, तभी दोपहर उनके पति मोहित बुंदस वहां घुस आए तथा उनके साथ गाली गलौज करने लगे। इस के चलते वह अभद्रता पर उतर आए तथा मारपीट करने लगे। वर्ष 2012 में दोनों की शादी हुई थी। उनका एक बेटा भी है। शोभना का इल्जाम है कि शादी के बाद से सास एवं 2 ननद उनको शारीरिक एवं मानसिक तौर पर प्रताड़ित करती थीं।   

वही बुंदस 2011 कैडर के मध्य प्रदेश बैच के IAS हैं तथा वन विभाग में उप सचिव हैं। इससे पहले IAS बुंदस छतरपुर समेत कई शहरों के कलेक्टर रह चुके हैं, जहां उनकी कार्यशैली के चलते कई विवाद पैदा हुए तथा कई सियासी दलों के जनप्रतिनिधियों ने उन्हें हटाने की मांग की थी। बुंदास ने भोपाल में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (ADM) के तौर पर भी काम किया है।

आज बढ़े या घटे पेट्रोल डीजल के दाम, जानिए यहाँ

इस राज्य में ग्रेजुएट के लिए निकली 2187 नौकरियां, फटाफट कर ले आवेदन

दिल्ली में मिल रहे है सबसे सस्ते घर, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -