अरविंद केजरीवाल 'चुनावी हिन्दू' या 'हिन्दू द्रोही' ? देखें ये 8 Video
अरविंद केजरीवाल 'चुनावी हिन्दू' या 'हिन्दू द्रोही' ? देखें ये 8 Video
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर छापने की मांग को लेकर भाजपा और कांग्रेसने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। अब विश्व हिंदू परिषद (VHP) भी इस विवाद में कूद पड़ा  है। VHP के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह सहित AAP नेताओं के 8 वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि, 'ये चुनावी हिंदू हैं या वास्तविक हिंदू द्रोही। सुनिए और तय करिए।'

 

VHP नेता विनोद बंसल ने ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के उन बयानों को शामिल किया गया है, जिनमें वह हिंदू धर्म पर विवादित टिप्पणियां कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, 'हिंदू देवी देवताओं से ‘आप’ को इतनी नफरत क्यों?'  इस वीडियो में केजरीवाल कहीं, बाबरी मस्जिद की वकालत करते नज़र आ रहे हैं, तो कहीं वे कह रहे हैं कि मंदिर से किसी का भला नहीं हो सकता। एक वीडियो में हिन्दुओं के धार्मिक चिन्ह स्वस्तिक को AAP के चुनाव चिन्ह झाड़ू द्वारा भगाया जा रहा है। वहीं, एक वीडियो में केजरीवाल भगवान विष्णु के सुदर्शन चक्र को ही झाड़ू बता रहे हैं। 

इन वीडिओज़ में केजरीवाल के अलावा, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के भी विवादित बयान शामिल हैं, जो उन्होंने हिन्दू धर्म के प्रति दिए थे। ऐसे में विश्व हिन्दू परिषद्, ने इन वीडिओज़ को पोस्ट करते हुए लोगों से अपील की है कि, वे चुनावी हिन्दुओं और हिन्दू द्रोहियों को पहचानें।  

हाईकमान को मनाने में जुटे कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, राहुल के साथ भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल

'नितीश कुमार की खाल उधेड़ देंगे..', जातिवार जनगणना को लेकर फिर भड़के राजभर

मध्यप्रदेश की छः बोलियों के साहित्यिक कृति पुरस्कारों की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -