सुप्रीम-कोर्ट ने विशाल को दिया जोर का झटका धीरे से

जैन मुनि तरुण सागर को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद चर्चा में आए आम आदमी पार्टी के समर्थक, गायक और संगीत निर्देशक विशाल डडलानी ने पहले इस मामले में सार्वजनिक रूप से माफी मांगी और फिर राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर दी. गौरतलब है कि विशाल डडलानी ने जैन मुनि तरुण सागर को लेकर विवादित ट्वीट कर दिया था. गायक विशाल के ट्वीट की पहले ट्विटर पर खूब आलोचना हुई थी व जिसके बाद शर्मिंदा होते हुए विशाल ने भी जैन मुनि तरुण सागर जी को अपनी और से एक मांफी का एक खुला खत लिखा था।

सुनने में आया है कि बॉलीवुड सिंगर विशाल डडलानी को इस मामले में अब देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट से जबरदस्त झटका लगा है। वह अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज को लेकर सुप्रीम कोर्ट गए थे। आपको बता दे की इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने विशाल से इस मामले को लेकर हाई कोर्ट जाने को कहा।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकती है और उन्हें इसके लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए। इस तरह से देखा जाए तो विशाल को सुप्रीम कोर्ट से मुंह की खानी पड़ी है. गौरतलब है कि विशाल की इस विवादित टिप्पणी के बाद मुनि के नाराज प्रशंसकों ने उनके खिलाफ मुंबई के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी के खिलाफ डडलानी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था।

जैन मुनि तरुण सागर जी का विशाल पर बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -