जैन मुनि तरुण सागर जी का विशाल पर बड़ा बयान
जैन मुनि तरुण सागर जी का विशाल पर बड़ा बयान
Share:

जैन मुनि तरुण सागर को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद चर्चा में आए आम आदमी पार्टी के समर्थक, गायक और संगीत निर्देशक विशाल डडलानी ने पहले इस मामले में सार्वजनिक रूप से माफी मांगी और फिर राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर दी. गौरतलब है कि विशाल डडलानी ने जैन मुनि तरुण सागर को लेकर विवादित ट्वीट कर दिया था. गायक विशाल के ट्वीट की पहले ट्विटर पर खूब आलोचना हुई थी व जिसके बाद शर्मिंदा होते हुए विशाल ने भी जैन मुनि तरुण सागर जी को अपनी और से एक मांफी का एक खुला खत लिखा था।  

सुनने में आया है कि बॉलीवुड सिंगर विशाल डडलानी को बड़ी राहत देते हुए जैन मुनि तरुण सागर ने बड़ा बयान दिया है। जैन मुनि तरुण सागर ने जैन समाज के लोगों से कहा है कि उन्होंने संगीतकार विशाल डडलानी को माफ कर दिया है और वे भी उन्हें माफ कर दें।

जैन मुनि तरुण सागर चातुर्मास समिति के महासचिव कैलाश चंद जैन ने बताया कि संगीतकार विशाल डडलानी ने फेसबुक और ट्विटर पर खुला पत्र लिखकर जैन मुनि से माफी मांगी है। इसी को देखते हुए जैन मुनि तरुण सागर ने जैन समाज को कहा है कि वे विशाल डडलानी को माफ कर दें। जैन मुनि ने विशाल डडलानी को नसीहत दी है कि वह बड़ा दिल दिखाते हुए एक बार आकर माफी मांगें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -