फिर से लौंटने वाला है 'लंगड़ा त्यागी'
फिर से लौंटने वाला है 'लंगड़ा त्यागी'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जिनका बेटा तैमूर अली खान पाटौदी भी आजकल लाइलाइट की सुर्खियों में चर्चा में चल रहा है. अभी कुछ समय पहले ही करीना ने अपना व बेटे तैमूर का एक फोटो भी सभी के बीच में शेयर किया था जिसकी सभी ने दिल खोलकर प्रशंसा भी की थी अब जनाब यह तो रही हमारे सैफ अली खान के बेटे तैमूर की बात, क्या आपको सैफ अली खान की फिल्म 'ओमकारा' के बारे में पता है अब सैफ अली खान की फिल्म के बारे में फिर से बॉलीवुड के गलियारों में खुसरफुसर हो रही है.

जी हाँ, पता चला है कि, निर्देशक विशाल भारद्वाज के निर्देशन में वर्ष 2006 में आयी फिल्म ओमकारा जिसके बारे में आपको बता दे की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से शेक्सिपयर के उपन्यास ऑथेलो पर आधारित थी तथा इस फिल्म में हमे अजय देवगन, सैफ अली खान, विवेक ओबरॉय, करीना कपूर नजर आए थे.

फिल्म में सैफ अली खान के लंगड़ा त्यागी किरदार को काफी सराहना मिली थी. तथा पता चला है की अबकी बार फिर से वही लंगड़ा त्यागी इस बार विलेन नहीं, हीरो बन कर लौट रहा है. बता दे कि, विशाल भारद्वाज ओमकारा का स्पिन ऑफ बना रहे हैं. और इस बार तो यह ओमकारा का स्पिन ऑफ है, यानी कि लंगड़ा त्यागी के लंगड़ा त्यागी बनने की कहानी. इसका मतलब यह है कि फिल्म के हीरो और विलेन दोनों सैफ अली खान होंगे. 
 

करीना का Summer Look होश उड़ा देगा आपके

तो क्या सोनू निगम को जबाब दे रहे है सैफ अली खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -