अनुष्का और विराट की इस पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर तोड़े सारे रिकॉर्ड
अनुष्का और विराट की इस पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर तोड़े सारे रिकॉर्ड
Share:

सबसे फेमस कपल में से एक अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वे जनवरी 2021 में माता-पिता बनने वाले है. यह जानकारी सोशल मीडिया पर जंगल की आग की भांति फैल गईl इस कपल के फैंस तथा मित्रो ने जोड़ी की इस खबर पर जमकर प्यार बरसाया है. विरुष्का की गर्भावस्था के ऐलान की पोस्ट को सिर्फ 24 घंटे में इंस्टाग्राम पर 15.3 मिलियन लाइक्स प्राप्त हुए है, तथा यह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पोस्ट बन गई है.

इसके पूर्व सुपरमॉडल गिगी हदीद तथा ज़ैन मलिक ने अपने प्रथम बच्चे के जन्म से पूर्व फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर साझा कीं थीं, जिन्हें करीब 8.2 मिलियन लाइक्स मिले थे. इस मध्य दूसरी तरफ जस्टिन बीबर तथा हैली बाल्डविन की सगाई की फोटो को 13.4 मिलियन लाइक्स मिले थे. सिर्फ इतना ही नहीं पहलवान-एक्टर ड्वेन जॉनसन के विवाह की फोटो को 14.6 मिलियन लाइक्स प्राप्त हुए थे.

वहीं विरुष्का की पोस्ट को 15.3 मिलियन लाइक्स प्राप्त हुए हैl विराट एवं अनुष्का सोशल मीडिया पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी क्रिकेट बिरादरी ने भी इस कपल को बधाई भेजने के लिए सोशल मीडिया का सपोर्ट लिया. अनुष्का शर्मा की बीती मूवी जीरो आई थी, तथा यह एक फ्लॉप मूवी थींl इस मूवी में उनके अतिरिक्त शाहरुख खान तथा कटरीना कैफ की महत्वपूर्ण भूमिका थींl 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️????

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर विकास गुप्ता ने प्रशंसकों से की ये अपील

रिया के इंटरव्यू के बाद सुशांत की बहन ने किया पोस्ट शेयर, फिर तुरंत किया डिलीट

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की तारीफ करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -