असमाजिक तत्वों के विरूद्ध होगी कार्रवाई, सुचना देने वाले की गोपनीय रखी जाएगी पहचान
असमाजिक तत्वों के विरूद्ध होगी कार्रवाई, सुचना देने वाले की गोपनीय रखी जाएगी पहचान
Share:
नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट 
 
नरसिंहपुर। जिले में अवैध जुआ/सट्टा, अवैध मादक पदार्थ, अवैध शराब एवं अन्य असमाजिक गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों की सूचना देने हेतु पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव द्वारा जारी किया गया व्हाट्सएप नम्बर, सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम एवं पहचान को गोपनीय रखा जावेगा। उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव के निर्देशन में अवैध शराब, मादक पदार्थ, जुआ/सट्टा के व्यापार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने हेतु लगातार विशेष अभियान चालाया जा रहा है।
 
अभियान के तहत समस्त अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि अवैध शराब, मादक पदार्थ, जुआ/सट्टा के कारोबार में लिप्त असमाजिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जावे। उक्त अवैधानिक गतिविधियों के संबंध में जानकारियों को एकत्रित करने हेतु मुखबिरों को भी सक्रीय किया जाकर सूचनाएं एकत्रित की जाकर लगातार कार्यवाही भी की जा रही है।
 
जिले के किसी भी क्षेत्र में अवैध जुआ/सट्टा, अवैध मादक पदार्थ, अवैध शराब एवं अन्य असमाजिक गतिविधियों का संचालन होने पर दे सकते है सूचना, पहचान रखी जावेगी गोपनीय जिला अंतर्गत अवैध शराब, मादक पदार्थ, जुआ/सट्टा के व्यापार एवं अन्य असमाजिक गतिविधियों पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने के उद्देश्य से की जाने वाली कार्यवाही और अधिक प्रभावशाली बनाने के उद्देश्य से प्रुलिस अधीक्षक श्री विपुल श्रीवास्तव द्वारा एक व्हाट्सएप नम्बर 7049141842 जारी किया गया है जिसमें जिले के किसी भी क्षेत्र में उक्त अवैधानिक  गतिविधियों की सूचना दी जा सकती है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम एवं पहचान को गोपनीय रखा जावेगा। 
 
पुलिस अधीक्षक श्री विपुल श्रीवास्तव द्वारा जिलेवासियों से अपील की गयी है कि जिले में असमाजिक तत्वों एवं अवैध गतिविधियों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने में नरसिंहपुर पुलिस का सहयोग करे ताकि प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके।
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -