'पैसों के लिए टीम इंडिया की तारीफ करते हैं शोएब अख्तर,' सहवाग के एक ट्वीट से मचा हंगामा
'पैसों के लिए टीम इंडिया की तारीफ करते हैं शोएब अख्तर,' सहवाग के एक ट्वीट से मचा हंगामा
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग और पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने खेलने के दिनों में दूसरी टीमों के लिए खौफ का पर्याय रहे हैं। दोनों ही महान खिलाड़ी अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी मशहूर हैं। जहां वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर अपनी टिप्पणियों से लोगों के दिल जीतते रहे हैं, वहीं शोएब अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से लोगों के दिलों में खास मुकाम बना चुके हैं। मैदान पर एक-दूसरे के कड़े प्रतिद्वंद्वी रहे ये दोनों ही क्रिकेटर अब मैदान के बाहर एक-दूसरे के सामने आ गए हैं।

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शोएब अख्तर पर हमला बोला है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो पैसों के लिए टीम इंडिया की तारीफ करते हैं। सहवाग के मुताबिक, 'शोएब अख्तर हमारे अच्छे मित्र बन गए हैं, क्योंकि उन्हें हिंदुस्तान से बिजनेस चाहिए इसलिए वह भारतीय टीम की प्रशंसा करते हैं। यदि आप शोएब अख्तर का कोई भी इंटरव्यू देखें तो आप पाएंगे कि वह हिंदुस्तान की शान में कई बातें बोलते हैं, जबकि अपने खेलने के दिनों में वे ऐसा नहीं कहते थे। ' शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर पाक क्रिकेट की तुलना में भारत के बारे में अधिक बातें करते हैं।

हालांकि, शोएब अख्तर ने भी सहवाग के इस हमले पर पलटवार किया है। पाक के इस तेज गेंदबाज ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि, 'मेरे पास इतना माल है, जितना तुम्हारे पास बाल नहीं है। आपको ये बात समझनी चाहिए कि मेरे काफी सारे प्रशंसक हैं। मुझे शोएब अख्तर बनने में 15 साल लगे हैं। बेशक भारत में भी मेरे प्रशंसकों की भारी तादाद है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब टीम इंडिया ने पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था तब मैंने उसकी आलोचना की थी। '

ISL 2020: जानिए 13वे सप्ताह खेले गए मैच के बारें में...

आईएसएल-6: जल्द ओडिसा की चुनौती का सामना करेगी यह टीम

महिला फुटबाल लीग, इस दिन से शुरू होगा गेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -