सेमीफाइनल में धोनी की कप्तानी पर इस दिग्गज इंडियन खिलाडी ने साधा निशाना
सेमीफाइनल में धोनी की कप्तानी पर इस दिग्गज इंडियन खिलाडी ने साधा निशाना
Share:

वर्ल्ड टी-20 का सफर कल ख़त्म हो गया और वेस्टइंडीज टीम ने इस ख़िताब को अपने नाम कर लिया लेकिन इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भारत की हार पर अभी भी सवालिया निशान खड़े हो रहे है. टीम इंडिया के क्रिकेटर रहे सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल में आखिरी ओवर को लेकर टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी पर निशाना साधा है.

वीरू ने धोनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ वर्ल्ड टी20 सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान दिग्गज स्पिनर आर अश्विन के चार ओवर नहीं कराने को लेकर सवाल उठाए है. उन्होंने कहा कि धोनी द्वारा महत्वपूर्ण मुकाबले में टीम के मुख्य गेंदबाज आर अश्विन के कोटे के चार ओवर नहीं कराना मेरी समझ से बाहर हैं.

जब हार्दिक और जडेजा ने 48 और 40 रन लुटा दिए हो तो अश्विन से ही दो ओवर क्यों कराए. टीम में अश्विन मुख्य गेंदबाज हैं, इसलिए उनसे पारी का आखिरी ओवर कराना चाहिए था लेकिन धोनी ने कामचलाउ गेंदबाज विराट से आखिरी ओवर डलवा दिया. उनका कहना है कि धोनी ने सेमीफाइनल मुकाबले में अच्छी कप्तानी नहीं की.

गौरतलब है कि अश्विन का भी वर्ल्ड टी-20 में प्रदर्शन अच्छा नही रहा है. वह वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे थे लेकिन सभी गेंदबाजों की पिटाई होने के कारण उनसे चार ओवर के कराए जा सकते थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -