नो बॉल विवाद: धोनी को मिली सजा से खुश नहीं हैं सहवाग, कही ये बड़ी बात
नो बॉल विवाद: धोनी को मिली सजा से खुश नहीं हैं सहवाग, कही ये बड़ी बात
Share:

जयपुर: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 'नोबॉल' निर्णय को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान पर फील्ड अंपायर से बहस कर ली थी। इस बहस के बाद मैच रेफरी ने उन्हें आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाते हुए मैच फीस की पचास फीसद का जुर्माना लगाया था, किन्तु कुछ सीनियर खिलाड़ी इस सजा से प्रसन्न नहीं हैं। वे इसे कम मान रहे हैं।

इसे लेकर दिग्गज बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि एम एस  धोनी पर कम से कम दो या तीन मैच का निलंबन लगाया जाना चाहिए था। पूर्व धाकड़ बल्लेबाज ने धोनी के फैसले को गलत करार देते हुए कहा कि, 'मेरे ख्याल से धोनी को मैदान में नहीं आना चाहिए था। वहां मैदान पर बल्लेबाज मौजूद थे, जो अंपायर्स से नोबॉल पर बातचीत कर लेते।' साथ ही सहवाग ने धोनी को दी गई सजा को कम बताते हुए कहा है कि, 'इसके लिए धोनी पर 2 या 3 मैच का बैन लगाया जाना चाहिए था। इससे उन्हें अंपायरों की अहमियत पता चलती।'

इस दौरान पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि धोनी यदि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ऐसा करते तो मुझे प्रसन्नता होती। मैंने उन्हें टीम इंडिया के लिए इस तरह मैदान में गुस्सा होते हुए कभी नहीं देखा। मुझे लगता है कि वे चेन्नई की टीम के लिए अधिक भावुक हो गए। आपको बता दें कि चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए एक मुकाबले में धोनी ने नो बॉल को  लेकर अम्पायर्स से बहस कर ली थी, जिसके बाद से ये सारा विवाद खड़ा हुआ था।

खबरें और भी:-

कोलकाता के खिलाफ शतक से चुके धवन ने कहा कुछ ऐसा

त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए हुई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की घोषणा

IPL 2019 : राजस्थान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -