सहवाग का Viral Tweet : माचिस तो यूं ही बदनाम है, आग तो विराट ने लगा रखी
सहवाग का Viral Tweet : माचिस तो यूं ही बदनाम है, आग तो विराट ने लगा रखी
Share:

नई दिल्ली : मैदान में चौके छक्कों लगने वाले ये खिलाडी असल ज़िन्दगी में भी उतने की जबरजस्त और बेमिसाल है. इस बात का खुलासा हाल ही में हुए टेस्ट सीरीज में देखने को मिला है. विराट कोहली की मस्ती तो सभी ने देखी हुई है. लेकिन इस मस्ती मज़ाक में वीरेंद्र सहवाग भी किसी से कम नही है.

आपको बता दे की आजकल सहवाग कमेंट्री के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे.सहवाग अपने फनी ट्वीट की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहे हैं और मैच के दौरान वो जो कॉमेंट्री करते है वो भी काफी मजेदार होती है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जब विराट कोहली रविवार को अपना तीसरा दोहरा शतक के करीब थे तब वीरेंद्र सहवाग ने एक मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि ”माचिस तो यूं ही बदनाम है आग तो विराट ने लगा रखी है.

इस ट्वीट पर लगभग एक हजार लोग ने रीट्वीट किया है. वहीं वीरेंद्र सहवाग के फॉलोअर्स ने भी इस ट्वीट पर जबरदस्त प्रमोशन दिया. उसके बाद सहवाग यहाँ भी नही रुके और रविवार को विराट द्वारा लगातार इग्लैंड के गेंदबाजों की धुनाई के बीच सहवाग ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाडिय़ों का चेहरा शादी के घर के फूफाजी जैसा हो गया. वहीं इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक पर तंज कसते हुए सहवाग ने कहा कि कुक तो खाना खाना और खिलाना दोनों ही भूल गए इस बैटिंग को देखकर.

विराट की बड़ी पारी के बाद रुट ने बताई सबसे बड़ी ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -