'घूमर' पर आई वीरेंद्र सहवाग की प्रतिक्रिया, अमिताभ बच्चन ने जताया आभार
'घूमर' पर आई वीरेंद्र सहवाग की प्रतिक्रिया, अमिताभ बच्चन ने जताया आभार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स अभिषेक बच्चन एवं सैयामी खेर की फिल्म घूमर आज यानी कि शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस बीच अब वीरेंद्र सहवाग ने भी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है। सहवाग ने वीडियो के माध्यम से अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा कि ढेर सारे आंसू लेकर जाना क्योंकि आपको ये फिल्म रुलाएगी। अब सहवाग ने यह किस सेंस में बोला इसे आप स्वयं इस वीडियो को देखकर समझ लेंगे। 

वीडियो में सहवाग कहते हैं, 'कल मैंने घूमर फिल्म देखी, बहुत अच्छी लगी। कई दिनों पश्चात् मैंने क्रिकेट पर बनी फिल्म देखी और मजा आया क्योंकि इसमे क्रिकेट तो है ही साथ ही इमोशन भी है तथा स्पोर्ट्स पर्सन का स्ट्रगल क्या होता है इसका आइडिया भी मिलता है। स्पेशयली इंजरी के पश्चात् वापस आना कितना अलग लेवल का संघर्ष है ये आपको पता चल जाएगा। मैं वैसे स्पिनर को रिस्पेक्ट नहीं देता हूं लेकिन श्यामी ने जो घूमर डाला है वो लाजवाब है। ये रोल बहुत ही मुश्किल था मगर उन्होंने भावुक कर दिया।'

सहवाग आगे बोलते हैं, 'वैसे मैं कोच की भी नहीं सुनता था मगर अभिषेक बच्चन ने ऐसा अभिनय किया है कि आपको अवश्य उनकी बात को सुनना होगा। 18 अगस्त को फिल्म देखो परिवार के साथ तथा इंस्पायर हो जाओ। जैसे अमिताभ बच्चन ने कहा मैं भी बोलता हूं आई लव दिस गेम। ढेर सारे आंसू लेकर जाना क्योंकि आपको रुलाएगी ये फिल्म।' सहवाग के इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, सहवाग जी, इतने साधारण शब्दों में बहुत बड़ी बात कह दी आपने। मेरा साभार और स्नेह। 

विदेशी सिंगर्स को पछाड़ भारत के सबसे लोकप्रिय गायक बने अरिजीत सिंह

बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' संग आयुष्मान खुराना ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

गदर 2 ने तोड़े रिकॉर्ड! भाई सनी की सक्सेस से गदगद हुई बहन ईशा, शेयर की खास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -