गदर 2 ने तोड़े रिकॉर्ड! भाई सनी की सक्सेस से गदगद हुई बहन ईशा, शेयर की खास पोस्ट
गदर 2 ने तोड़े रिकॉर्ड! भाई सनी की सक्सेस से गदगद हुई बहन ईशा, शेयर की खास पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बन चुकी है. फिल्म 300 करोड़ क्लब में सम्मिलित होने जा रही है. सनी देओल और उनका पूरा परिवार गदर 2 की सफलता से खुश है. सनी देओल की बहन ईशा देओल की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं है.

ईशा ने इंस्टा स्टोरी पर तरण आदर्श के पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया है. इसमें तरण ने फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन बताया है. तरण ने गदर 2 को सुनामी कहा है. फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताने वाली ये पोस्ट साझा कर ईशा ने अपनी खुशी जताई है. पूरा देओल परिवार गदर 2 को सपोर्ट कर रहा है. ईशा ने भाई सनी की फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी थी. जहां सनी-बॉबी, अहाना पहुंचे थे. वही ये पहला अवसर था जब पब्लिकली धर्मेंद्र के सारे बच्चे स्पॉट किए गए. सनी-बॉबी के साथ ईशा की बॉन्डिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया. 

ईशा पहले दिन से गदर 2 को सपोर्ट कर रही हैं. भाई सनी के लिए अपने प्यार को अब ईशा देओल बहुत वोकल होकर दिखा रही हैं. वही बात करें गदर 2 के बिजनेस की तो, फिल्म ने 7 दिनों में 283 करोड़ से अधिक कमा लिए हैं. फिल्म ने सातवें दिन 22-23 करोड़ की कमाई की. जल्द फिल्म 300 करोड़ क्लब में एंट्री मारेगी. वही अब जल्द ही सनी की पहली फिल्म 300 करोड़ कमाने वाली कहलाएगी.

कैटरीना कैफ की मिस्ड एक्सप्रेस

जानिए क्यों फिल्म 'जंजीर' के लिए देव आनंद ने किया था इंकार

'द डर्टी पिक्चर' में कंगना रनौत की भूमिका की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -