सहवाग ने अपने और धोनी के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा
सहवाग ने अपने और धोनी के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्लीः क्रिकेट मैदान से अक्सर खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं। समय - समय पर यह विवाद बाहर आते रहते हैं। ताजा मामला विराट और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव को लेकर चल रहा है। दोनों में विवाद की खूब अटकलें हैं। आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद से इन खबरों ने तूल पकड़ लिया था. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद दोनों खिलाड़ियों के दो खेमों की बातें भी सामने आने लगी थीं. इसी बीच, रोहित शर्मा ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया था।

इतना ही नहीं, महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी कहा था कि अगर छत पर खड़े होकर चिल्लाकर भी कहेंगे तो भी विराट और रोहित के बीच झगड़े की खबरें खत्म नहीं होंगी। कोहली और रोहित शर्मा की इसी कथित लड़ाई को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि इस तरह की खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद हैं और ऐसी बातें करना मूर्खता से कम नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि इस बात के कोई सुबूत नहीं हैं कि विराट और रोहित के बीच किसी तरह का झगड़ा है. सहवाग ने साथ ही अपने और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच लड़ाई की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी। साल 2012 में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वीरेंद्र सहवाग के बीच लड़ाई की खबरें भी आईं थीं। जिसे सहवाग ने निराधार बताया।

बिहार में खेला गया अनोखा क्रिकेट मैच, धोती-कुर्ते में नज़र आए खिलाड़ी, संस्कृत में हुई कमेंट्री

दिल्ली रणजी टीम ने इन्हेंं नियुक्त किया गेंदबाजी कोच, रह चुके है विराट कोहली के कोच

कोहली की बादशाहत खतरे में, इस खिलाड़ी से है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -