कोहली की बादशाहत खतरे में, इस खिलाड़ी से है खतरा
कोहली की बादशाहत खतरे में, इस खिलाड़ी से है खतरा
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज की पोजिशन पर काबिज हैं। मगर उनकी रैंकिंग खतरे में हैं। उन्हें आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ से खतरा है। आईसीसी द्वारा जारी की गई ताजा टेस्ट रैंकिंग में व स्मिथ नंबर 4 से उठकर नंबर 2 पर पहुँच गए हैं। विराट कोहली 910 रेटिंग अंकों के साथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 पर बने हुए हैं, वहीं स्टीव स्मिथ 904 रेटिंग अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल बाद वापसी करने वाले स्टीव स्मिथ ने बहुत जल्द ही कोहली और अपने बीच के फासले को काम कर लिया है। स्मिथ अब कोहली के लिए खतरा बन गए हैं और पूरी संभावना है कि वह जल्द ही विराट कोहली से नंबर एक बल्लेबाज का ताज छीन सकते हैं। स्मिथ आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में कोहली से सिर्फ 6 अंक पीछे हैं। विराट कोहली की बात करें तो वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अब तक 136 रन ही बना पाए हैं। एंटिगा टेस्ट में कोहली ने 9 और 51 रन बनाए।

फिर जमैका में जारी दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने 76 रन बनाए। लगातार दो अर्धशतक कोहली की नंबर 1 रैंकिंग को बरकरार रखने के लिए मददगार साबित हो सकते हैं, लेकिन स्मिथ का शानदार प्रदर्शन जारी रहा तो वह कोहली को दूसरे नंबर पर धकेल सकते हैं। कोहली को अब सिर्फ जमैका टेस्ट में एक पारी और मिलेगी। वहीं स्टीव स्मिथ को अभी एशेज सीरीज में दो टेस्ट मैच और खेलने हैं।

भाजी और पठान के क्लब में शामिल हुए 'यॉर्कर किंग', बुमराह की हैट्रिक के आगे बिखरी वेस्टइंडीज

इंग्लैंड में घटा शर्मनाम वाकिया, मैच से पहले मैदान की बाउंड्री लाइन वाली रस्सी हुई चोरी

शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -