अपनी लविंग वाइफ पर विराट ने लुटाया प्यार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
अपनी लविंग वाइफ पर विराट ने लुटाया प्यार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का कोहली और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली टिलसेन टाउन के चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते है। दोनों कभी भी एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। विराट कई बार पब्लिकली लेडी लव अनुष्का के प्रति अपने प्यार का इजहार भी कर चुके है। शुक्रवार (2 सितंबर) को विराट ने एक बार फिर लेडीलव के लिए अपना प्यार व्यक्त कर दिया है।

विराट अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का की एक प्यारी सी फोटोज साझा की इसमें वह ब्लैक टॉप में दिखाई दे रही है। तस्वीर में अनुष्का का आधा चेहरा बालों से ढका हुआ है लेकिन पीछे से आ रही सूरज की रोशनी में उनके चेहरे का ग्लो साफ देखने के लिए मिल रही है। इस फोटोज को साझा कर विराट ने 'माय' लिखा है। जिसके साथ ही एक पृथ्वी और दिल का इमोजी ड्रॉप की है जिसका मतलब है मेरी दुनिया। फैंस इस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए तो विराट और अनुष्का ने वर्ष 2017 में इटली के टस्कनी में एक इंटीमेट विवाह रचाया था। दोनों ने विवाह से पहले एक-दूसरे को लंबे वक़्त तक डेट किया था। कपल ने 11 जनवरी 2021 को अपने जीवन में बेटी वामिका कोहली का स्वागत कर लिया।

 

अब कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। इस मूवी के लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं। 'चकदा एक्सप्रेस' इंडियन वुमन क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म 2 फरवरी 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाने वाली है। 

सोहेल खान की एक्स-वाइफ को पसंद है लड़कियां, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए पहुंची आलिया, तेलगु में गाया केसरिया गाना

आलिया ने अपनी ड्रेस पर लिखवाया ‘Baby on Board’, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -