विराट की तरह दिखने वाले शख्स को पिज़्ज़ा बनाते देख सब हुए हैरान है
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट का वैसे तो कोई सीजन नहीं होता है, बॉलीवुड के स्टार के भले ही एक बार फ्लॉप हो जाये, लेकिन एक खिलाडी कभी भी फ्लॉप नहीं होता. खिलाडी मैदान में रहते हुए भी फैंस के दिलो में राज़ करता है तो वही मैदान के बाहर होने पर भी अपने फैंस के दिलो रहता है. हर क्रिकेट प्रेमी का सपना होता है कि वह अपने पसंदिता खिलाड़ियों से मिल सके वही अब ऐसा में आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमे एक युवक बिलकुल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तरह लग रहा है.

जी हां वीडियो में जो युवक दिखाई दे रहा है वो युवक कोई हिंदुस्तानी नहीं बल्कि पाकिस्तानी है जो कराची के एक पिज़्ज़ा शॉप में काम करता है और उसकी शक्ल बिलकुल कप्तान विराट कोहली की तरह लग रही है. वही सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो आया, वैसे ही यह वीडियो पूरी दुनिया भर में फैमस हो गया. याद आपको भारत ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान को 124 रनो पर ही आल आउट कर दिया था. वही चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नाबाद 81 रनो की पारी खेली थी.

यूं तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दुनिया भर में काफी पंसद किया जाता है. वही विराट की फैन फोल्लोविंग पडोसी मुल्क पाकिस्तान में भी है, वीडियो के वायरल होते ही पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि, भारतीय हमारी पूरी टीम ले सकते हैं , बस हमें एक साल के लिए कोहली को दे दे.

वही पाकिस्तान के पिज़्ज़ा शॉप पर काम करने वाले विराट के इस हमशक्ल शख्स पर अब हर किसी की नज़र है. फेसबुक पर इस वीडियो को 'जस्‍ट पाकिस्‍तानी थिंग्‍स' के हैडिंग के साथ अपलोड किया गया है. जिसमे हमशक्ल पिज्‍जा बना रहा है जिसे देखकर हर कोई दंग हो रहा है,

एक फैन ने विराट की पेंटिंग को 2.4 करोड़ में ख़रीदा

एक रात के लिए मेरे साथ सो जाओ, तुम्हारे पति को रिहा कर दूंगा

अगले महीने भारत आ रही है अजीबो-गरीब दिखने वाली बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -