विराट लड़की को घूरते हुए कैमरे में हुए कैद, Viral हो रही तस्वीर
विराट लड़की को घूरते हुए कैमरे में हुए कैद, Viral हो रही तस्वीर
Share:

गुवाहाटी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी 20 सीरीज का दूसरा मैच आज गुवाहाटी में होना है. ऐसे में हाल में भारत तथा ऑस्ट्रेलिया की टीम गुवाहाटी पहुंची थी. जहा पर दोनों टीमों का स्वागत कुछ खास अंदाज में किया गया था.  गुवाहाटी में  पारंपरिक अंदाज में स्वागत करते हुए दोनों टीमों के क्रिकेटरों को जापी (एक खास तरह की हैट) पहनाई गई थी. इस तरह के स्वागत से दोनों टीम के खिलाडी काफी खुश नजर आ रहे थे. किन्तु भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की इस स्वागत के दौरान की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमे वे एक लड़की को घूरते हुए नजर आ रहे है.

भारतीय टीम को जब पारंपरिक टोपी और तिलक लगाकर शॉल भेंट किया गया था. तब विराट कोहली शॉल पहना रही होटल स्टाफ को घूरते हुए कैमरे में कैद किए गए है. और उनकी यह तस्वीर सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हालांकि उनका यह अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है. इससे पहले भी वे इस तरह एक एंकर की जींस को घूरते हुए कैमरे में कैद हो गए थे. 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चल रही टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला रांची में हुआ था. जहा पर मैच में बारिश की बाधा के बाद भी भारत ने जीत दर्ज की थी. भारत ने इस मुकाबले में 9 विकेट से जीत दर्ज कर टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. जिसके बाद भारत की निगाहे दूसरा मैच जीत कर इस सीरीज को अपने हाथ में लेने पर है.

IND vs AUS: दूसरे टी20 मैच से पहले वार्नर ने कहा, बल्लेबाजी की अनुकूल पिच

IND vs AUS: जीत के लिए उतरेगी आज टीम इंडिया

BCCI की खिलाड़ियों को फटकार...

बैडमिंटन प्रीमियर लीग में हुई नीलामी

अब युवराज पर भी भड़क गए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -