अब युवराज पर भी भड़क गए फैंस
अब युवराज पर भी भड़क गए फैंस
Share:

नई दिल्ली:  धुरंधर भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह जो अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. साथ ही अपने खास अंदाज को लेकर तथा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण भी युवराज की एक अलग पहचान है. हाल में युवराज सिंह ने दीवाली से पहले एक वीडियो शेयर किया था. जिसमे उन्होंने देशवासियों से खास अपील करते हुए कहा था कि इस दीवाली पर पटाखें ना चलाये. किन्तु युवराज सिंह की इस बात से उनके फैंस नाराज हो गए. युवराज को उनकी इस अपील पर  किसी ने उन्हें प्लास्टिक का बल्ला इस्तेमाल करने की सलाह दी है तो किसी ने पूछा है कि क्या वह सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करते हैं.

एक यूज़र्स ने कहा कि हम भारतीयों ने तो 2011 के विश्वकप जीत पर भी पटाखें फोड़ प्रदूषण फैलाया था, ये ज्ञान तब दे देते तो शायद आज प्रदूषण बहुत कम होता! हालांकि कुछ लोगो ने उनकी इस अपील की सराहना भी की. शेयर किये इस वीडियो में युवराज ने कहा था कि मैं आप लोगों से यह अपील करता हूं कि इस साल दीवाली पर पटाखें न चलाएं और इसके साथ ही उन्होंने अपने पिछले साल हुए वायु प्रदूषण को बताया था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि ये गंदी हवा हमारे बच्चों और माता पिता के लिए काफी हानिकारक है.

किन्तु उनके फैंस को उनकी यह अपील पसंद नहीं आयी. वही हाल में करवाचौथ को लेकर ट्वीट करने पर हरभजन सिंह को भी उनके फैंस द्वारा ट्रोल कर दिया गया था. जिसका हरभजन ने मुंहतोड़ जवाब दिया था.  

तो इसलिए करवाचौथ पर हरभजन सिंह हुए ट्रोल

WWE Hell In a Cell 2017 का परिणाम

कुछ इस अंदाज में हुआ गुवाहाटी में खिलाड़ियों का स्वागत देखकर आप भी कहेंगे, वाह भाई वाह.....

IND VS AUS: भारत की नजरे अब दूसरे T20 पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -