BCCI की खिलाड़ियों को फटकार...

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में अपने खिलाड़ि‍यों को वॉर्निंग देते हुए कहा है कि इंडियन जूनियर प्रीमियर लीग (आईजेपीएल) और जूनियर इंडियन प्लेयर लीग (जेआईपीएल) जैसे जूनियर लीग को उनके द्वारा किसी भी तरह की मान्यता प्राप्त नहीं है. यदि कोई खिलाड़ी ऐसे 'अस्वीकृत टूर्नामेंट' के समर्थन का हिस्सा बना तो BCCI उसपर कड़ी कार्यवाही करेगी.

पिछले महीने 19 से 29 सितंबर तक दुबई में आईजेपीएल टी-20 टूर्नामेंट का आयोजन हुआ जिसमे समर्थन करने वाले गौतम गंभीर, ऋषि धवन और पारस डोगरा जैसे खिलाड़ियों ने इससे अपना नाम वापस ले लिया है. BCCI ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि, "आईजेपीएल और जेआईपीएल के नाम से होने वाली लीग को BCCI और IPL न तो आयोजित कर रही है ना ही वे हम से जुड़े हुए हैं. हमने उन्हें मान्यता भी नहीं दी है. और यदि BCCI से रजिस्टर्ड कोई भी खिलाड़ी 'अस्वीकृत टूर्नामेंट’ मैचों में हमारी सहमति के बिना जुडता है तो वह BCCI के नियमों और नियमों की अवहेलना होगी."

आगे BCCI ने कहा की, "आईजेपीएल और जेआईपीएल के नाम से कुछ टी-20 मैच, सीरीज, टूर्नामेंट या शिविर आयोजित किए जा रहे हैं, तो हमारी खिलाड़ियों से अपील है कि वह इस टूर्नामेंट का भागीदार न बनें."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बैडमिंटन प्रीमियर लीग में हुई नीलामी

अब युवराज पर भी भड़क गए फैंस

तो इसलिए करवाचौथ पर हरभजन सिंह हुए ट्रोल 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -