विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

नई दिल्लीः भारत में कोरोना की रफ्तार निरंतर बढ़ती ही जा रही है, जिससे स्थिति बदतर होती जा रही हैं। अंतिम 24 घंटे की बात करें तो लगभग पौने चार नए मामले सामने आए हैं, जबकि 3 हजार से अधिक लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। कोरोना के संकट को खत्म करने के लिए पूरे देश में कोरोना टीकाकरण का काम भी तेजी से चल रहा है।

आम जनता से लेकर देश के हर जगत के लोग वैक्सीन की खुराक लेने को आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। टीका लगवाने की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के एप इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। कोहली ने बाकी लोगों से भी वैक्सीन लगाने का अनुरोध किया है। कोहली ने लिखा, कृपया आप लोग भी जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगावाएं, सुरक्षित रहिए। कोहली से पहले अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, उमेश यादव भी टीका लगवा चुके हैं। भारतीय खिलाड़ी अभी IPL 2021 के स्थगित होने के बाद से घर पर ही हैं।

उन्हें जून के पहले हफ्ते में इंग्लैंड दौरे पर जाना है। ऐसे में खिलाड़ी टीका लगवा रहे हैं। पहली खुराक भारत में ही लेने के बाद दूसरी डोज़ इन खिलाड़ियों को इंग्लैंड में लगाई जाएगी। IPL 2021 रुकने के बाद सबसे पहले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने कोरोना की वैक्सीन की पहली खुराक ली। धवन ने 7 मई को वैक्सीन की डोज ली. इसके बाद उन्होंने लिखा था कि, 'वैक्सीन लग गई। सभी कोरोना योद्धाओं को उनके त्याग और प्रतिबद्धता के लिये शुक्रिया।

पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, लगा है हत्या का इल्जाम

'पहले भी रद्द कर सकते थे..', IPL स्थगित होने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली

सीएसके ने तमिलनाडु के लिए 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की खरीद की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -