पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, लगा है हत्या का इल्जाम

नई दिल्ली: देश के लिए ओलंपिक में मैडल जीतने वाले सुशील कुमार पर हत्या का इल्जाम लगा है. हत्या के मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली पुलिस लगातार दबिश दे रही है. ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार दिल्ली पुलिस की पकड़ से अब तक बाहर है. अब दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया है.

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सुशील कुमार दिल्ली और हरियाणा में निरंतर अपने ठिकाने बदल रहा है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या की वारदात के बाद पहलवान सुशील कुमार पहले हरिद्वार और उसके बाद ऋषिकेश गया था. दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार हरिद्वार के एक आश्रम में ठहरा था.

सूत्रों के अनुसार, सुशील कुमार हरिद्वार से वापस दिल्ली पहुंचा और इसके बाद वह दिल्ली और हरियाणा में लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है. बता दें कि सुशील कुमार छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान की हत्या के मामले में आरोपित है. दिल्ली पुलिस की कई टीमें दिल्ली के साथ ही अन्य राज्यों में भी सुशील कुमार की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं. इसके बावजूद पुलिस के हाथ अभी खाली ही हैं. सुशील कुमार पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

'पहले भी रद्द कर सकते थे..', IPL स्थगित होने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली

सीएसके ने तमिलनाडु के लिए 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की खरीद की

शमी ने कोहली को बताया लंगोटिया यार, कहा- उनके साथ चीज़ें आसान हो जाती हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -