सीएसके ने तमिलनाडु के लिए 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की खरीद की
सीएसके ने तमिलनाडु के लिए 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की खरीद की
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स कोविड के देश भर में संकट के बीच समर्थन प्रदान करती है। सीएसके टीम तमिलनाडु के लोगों की बढ़ती कोविड -19 दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में मदद करती है। चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड ने 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की डिलीवरी की व्यवस्था की है। 

ऑक्सीजन सांद्रता तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रूपा गुरुनाथ की उपस्थिति में दी गई। कोविड राहत कार्यों में शामिल एक गैर सरकारी संगठन भौमिका ट्रस्ट ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की आपूर्ति की व्यवस्था करने में सीएसकेसीएल की मदद की। CSKCL, सरकारी COVID अस्पतालों और ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन (GCC) -run Covid देखभाल केंद्रों में इलाज के लिए ऑक्सीजन सांद्रता प्रदान कर रहा है। पिछले महीने, अप्रैल, सीएसके के खिलाड़ी कोविड संरक्षण उपायों के महत्व पर प्रकाश डालते रहे हैं और जनता से जल्द से जल्द टीकाकरण कराने का आग्रह करते हैं। 

ये क्रिएटिव शहर भर में GCC के 90 वेरिएबल मैसेज डिस्प्ले सिस्टम पर प्रदर्शित किए जा रहे हैं। शनिवार को मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, 10 मई को सुबह 4 बजे से तालाबंदी और 24 मई को सुबह 4 बजे तक लागू रहेगा। तमिलनाडु सरकार ने शनिवार को दो सप्ताह के लिए 'पूर्ण तालाबंदी' की घोषणा की। 

ममता बनर्जी कसाई ! बंगाल में हिंसा के खिलाफ UK, कनाडा, अमेरिका सहित कई देशों में प्रदर्शन

यूपी समेत दिल्ली में भी बढ़ेगा लॉक डाउन

ICMR ने जारी की नई एडवाइजरी, ब्लैक fungus इंफेक्शन को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -