टीम इंडिया का सिलेक्शन : विराट करेंगे दोनों फर्मेट में कप्तानी
टीम इंडिया का सिलेक्शन : विराट करेंगे दोनों फर्मेट में कप्तानी
Share:

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी द्वारा कप्तानी से दिए गए इस्तीफे के बाद अब अनुमान लगाया जा रहा है कि विराट कोहली को कप्तानी सौपी जा सकती है. इस बात का खुलासा आज होगा जब राष्ट्रीय सीनियर क्रिकेट चयन समिति के सदस्य इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की बैठक करेंगे इसके साथ ही भारत के सीमित ओवरों की क्रिकेट में नए युग की शुरुआत भी करेगे.

बता दे कि महेंद्र सिंह धौनी ने बुधवार को सीमित ओवरों की कप्तानी छोड़ दी और ऐसे में अब टेस्ट कप्तान कोहली को इन दोनों प्रारूपों में टीम की अगुआई करने का जिम्मा सौंपा जा सकता है. वही विराट पर कप्तानी का जिम्मा सौंपे जाने को लेकर किसी तरह का संदेह नहीं है, लेकिन चयनकर्ताओं के लिए उचित संतुलन बनाते हुए दो टीमों का चयन करना आसान नहीं होगा, क्योंकि कई खिलाड़ी अब भी चोटों से जूझ रहे हैं.

वही ऐसे में रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं और खराब फॉर्म में चल रहे शिखर धवन के फिट होने की स्थिति में लोकेश राहुल के साथ पारी का आगाज करने की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. यह भी हो सकता है कि चयनकर्ता किसी बिल्कुल नए खिलाड़ी पर भरोसा दिखाएं. करुण नायर को अजिंक्य के स्थान पर वनडे टीम में चुने जाने की उम्मीद जताई जा रही हैं. मनीष पांडे और केदार जाधव के अलावा मनदीप सिंह वनडे टीम में अपनी जगह बनाए रख सकते हैं. हार्दिक पांड्या पर भी विश्वास किया जा सकता है.

विराट की तरह कपिल भी बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे

जानिए, करिश्माई कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के 10...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -