विराट की तरह कपिल भी बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे
विराट की तरह कपिल भी बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे
Share:

नई दिल्ली : इंडिया टीम के पूर्व क्रिकेट कप्तान और 0कमेंटेटर कपिल देव आज 58  साल के हो गए है. इन्होंने इंडिया टीम को 1983 में वर्ल्डकप में जीत हासिल करवाई थी. इनकी लव स्टोरी भी इंडियन टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की तरह ही रही है, जब इनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री सारिका से जुड़ा था.  

सूत्रों की माने तो उस वक्त के सबसे सफल क्रिकेट कपिल देव अपने करियर के शुरुआती दौर में एक्ट्रेस सारिका के करीब आए थे. साथ ही ये भी चर्चे हुआ करती थी कि सारिका कई बार उनसे मिलने चंडीगढ़ जाया करती थीं, वही ऐसे में अफवाहे भी उड़ती थी की कपिल उनके साथ कई बॉलीवुड पार्टीज भी अटेंड करते थे. लेकिन उनका ये अफ़ेयर ज़्यादा नही चल सका और सारिका के साथ हुए ब्रेकअप के बाद कपिल देव का नाम रोमी के साथ जुड़ा. हालांकि कपिल और सारिका ने ऐसे किसी भी अफेयर का कभी कोई जिक्र नही किया.

कपिल और रोमी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. बता दे कि कपिल, रोमी को प्रपोज करने के लिए तकरीबन एक साल तक सोचते रहे. इसका खुलासा खुद कपिल देव ने एक शो के दौरान किया था. कपिल देव ने इस बारे में कहा था, "उस समय की लड़कियां बोल्ड नहीं थीं. बात तो हो जाती थी, लेकिन प्यार-मोहब्बत के बारे में दोनों ही नहीं बोल पाते थे. आज हालात बदल गए हैं. कम्प्यूटर, मोबाइल और इंटरनेट ने प्रेम के इजहार को आसान बना दिया है. अब लड़के-लड़कियां बड़ी आसानी से अपनी फीलिंग जाहिर कर देते हैं. लेकिन हमारे समय में यह सब इतना आसान नहीं था. इसलिए वक्त लगा"

अब बात करे उनकी कॉलेज लाइफ की तो वो अपने 7-8 दोस्तों के ग्रुप में घूमते थे. और एक ट्रिप में कपिल ने रोमी को प्रपोज किया. इस बारे में रोमी का कहना था, "कपिल तब बहुत शर्मीले थे, उनका आत्मविश्वास जैसा आज है, वैसा उस समय नहीं था" कपिल और रोमी पहली मुलाकात के बाद फोन पर बहुत बात करने लगे थे. इस वजह से दोनों के घर फोन का बिल दोगुना आने लगा. जल्द ही रोमी के पिता ने घर के फोन से एसटीडी सर्विस ही हटवा दी थी. फैमिली इस अफेयर के विरोध में थी. इसके बावजूद रोमी और कपिल देव ने हार नहीं मानी. कपिल देव ने अपने प्यार रोमी से शादी कर ली थी.

हरियाणा हरिकेन ने की माही की तारीफ़

आज भी लोगों के जेहन में ताजा है 1983...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -