ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में पीवी सिंधु ने इस खिलाड़ी को दी मात
ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में पीवी सिंधु ने इस खिलाड़ी को दी मात
Share:

भारतीय खिलाड़ी और विश्व चैंपियन पीवी सिंधु ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में फाइनल मैच हार गईं। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पीवी सिंधु सेमी फाइनल में पहुंची और सेमीफाइनल में वह मैच हार गई और फाइनल में पहुंचने से चूक गई। पीवी सिंधु ने अपने सेमीफाइनल में थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवॉन्ग को महिला एकल सेमीफाइनल में बर्मिंघम में हराया।

सिंधु बनाम चोचुवोंग मैच केवल 45 मिनट में समाप्त हो गया। इस मैच के दौर और अंकों के बारे में बात करते हुए, पीवी सिंधु 17-21, 9-21 से 6 वीं वरीयता प्राप्त पोंरपावी चोचुवोंग से बिना किसी लड़ाई के नीचे चली गईं, क्योंकि प्रतिष्ठित सुपर 1000 टूर्नामेंट में उनका अभियान निराशाजनक अंत में आया। विशेष रूप से, यह चोचुवोंग के लिए 6 बैठकों में सिंधु की दूसरी हार थी, जो निश्चित रूप से बढ़ रही है। थाई शटलर वर्ल्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंच गया था। 

वह थाईलैंड के रत्चानोक इंटनोन और नोज़ोमी ओकुहारा के बीच अन्य सेमीफाइनल की विजेता से भिड़ेंगी। सिंधु को न्यायालय से आच्छादित होने में असमर्थता प्रतीत हुई। एकतरफा सेमीफाइनल में सिंधु के थाई प्रतिद्वंद्वी के साथ खेलते हुए कम स्कोर था। सिंधु ने कोर्ट के धीमे पक्ष से शुरुआत की और चोचुवॉन्ग ने 11-7 पर ब्रेक में जाकर शुरुआती गति पकड़ी। सिंधु द्वारा मिनी वापसी करने से पहले थाई स्टार के 14-7 तक चले जाने से अंत में बदलाव से बहुत फर्क नहीं पड़ा। हालांकि, भारतीय शटलर पहले गेम को बंद नहीं कर पाई। दूसरे गेम में सिंधु ने अच्छा खेल दिखाया और मैच 45 मिनट में समाप्त हो गया।

ममता बनर्जी को एक और झटका, शिशिर अधिकारी ने थमा भाजपा का दामन

ममता पर जमकर बरसे शाह, कहा- परिवर्तन का वादा कर सत्ता में आई थी दीदी, लेकिन क्या किया?

अपनी पत्नी के साथ छुट्टियों का मज़ा लेते हुए नज़र आए वरुण धवन, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -