T20 वर्ल्ड कप: सूर्या-रोहित और कोहली की तूफानी पारियां, नीदरलैंड्स को 180 का टारगेट
T20 वर्ल्ड कप: सूर्या-रोहित और कोहली की तूफानी पारियां, नीदरलैंड्स को 180 का टारगेट
Share:

सिडनी: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच बढ़ता जा रहा है।  टीम इंडिया भी सुपर-12 स्टेज के अपने दूसरे मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच  खेल रही है। पहले मैच में पाकिस्तान को मात देने के बाद अब भारत की नज़र सेमीफाइनल पर लग गई है। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया, लेकिन पिछले मैच में फ्लॉप रहे केएल राहुल इस मुकाबले में भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए और महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और पिछले मैच के हीरो विराट कोहली ने नीदरलैंड्स के गेंदबाज़ों की खबर लेना शुरू की और दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 73 रन जोड़े। रोहित शर्मा 39 गेंदों पर 53 रन बनाकर आउट हुए, उनकी पारी में 4 चौके और 3 छक्के शामिल हुए। रोहित के बाद सूर्यकुमार यादव क्रीज़ पर आए और तूफानी बल्लेबाज़ी शुरू की। यादव ने महज 25 गेंदों पर 51 रन ठोंके, जिसमे 7 चौके और एक गगनचुम्बी छक्का शामिल रहा। 

वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने वाले कोहली इस बार भी जबरदस्त फॉर्म में दिखे और उन्होंने 44 गेंदों पर 62 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली ने अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के लगाए। नीदरलैंड्स की तरफ से फ्रेड क्लास्सेन को और पॉल वेन मिकरेन को एक-एक विकेट मिला। इस तरह टीम इंडिया ने नीदरलैंड्स के सामने 20 ओवरों में 180 रनों का लक्ष्य रखा है। 

जय शाह का ऐतिहासिक ऐलान, अब महिला-पुरुष क्रिकेटर्स को बराबर मैच फीस देगा BCCI

T20 वर्ल्ड कप 2022: भारत- नीदरलैंड्स का मुकाबला शुरू होने में क्यों हो रही देरी ?

रिली रोसो ने जड़ा तूफानी शतक, बांग्लादेश को मिला 206 रनों का विशाल लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -