जिम में भी एक-दूसरे को छोड़ नहीं रहे विराट-अनुष्का, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर में शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया था. लेकिन शादी के बाद से ही दोनों अपने-अपने काम में बिजी है जिसके कारण साथ में समय नहीं बिता पाते है. लेकिन हाल ही में दोनों ने ही अपने-अपने बिजी शेडूयल से समय निकालकर साथ में टाइम स्पेंड किया. विराट और अनुष्का जब भी साथ होते है वो खूब मस्ती करते है.

इस बार जब दोनों मिले है तो वो तो जिम में भी एक-दूसरे का पीछा नहीं छोड़ रहे है. जी हाँ... हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अनुष्का के साथ नजर आ रहे है. इस वीडियो में आप देख सकते है विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ जिम में कितना पसीना बहा रहे है. विराट पहले अपने फैंस से बात कर रहे है फिर वो बताते है कि उनके साथ जिम में कोई और भी है और फिर दिखती है अनुष्का जो एक्सेर्साइज़ कर रही होती है.

इस वीडियो में विराट अनुष्का की तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे है और अंत में विराट ने ये भी बताया कि अनुष्का उनसे ज्यादा कार्डियो कर लेती है. सोशल मीडिया पर अनुष्का का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. फैंस इस लव बर्ड्स के वीडियो को खूब पसंद कर रहे है.

43 की उम्र में आज भी हॉट लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में जुटे अमिताभ बच्चन

वीरान गांव में है भूतनी का साया, ऐसी है 'स्त्री' की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -