29 रन बनाकर विराट हुए आउट
29 रन बनाकर विराट हुए आउट
Share:

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 19 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हो गए है, यह मैच भारत-न्यूजीलैंड के बीच बुधवार (25 अक्टूबर) को यहां पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में चल रहा है. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुआ भारत को 231  रन का टारगेट दिया. वन-डे में अपनी पहली हार के बाद भरतीय खिलाड़ी आज के मैच में काफी जोश के साथ उतरे है. अगर भारत यह मैच जीत लेता है तो सीरीज पर कब्ज़ा करने में उसे बड़ी कामयाबी मिल सकती है.

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 231 रन का टारगेट दिया है. न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों में 42 रन हेनरी निकोलस ने, कोलिन डी ग्रांडहोमे ने 41 रन, टॉम लाथम ने 38 रनो की पारी खेली. भारतीय गेंदबाजो में भुवनेश्वर कुमार ने तीन विकेट लिए, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को दो-दो विकेट लिए, हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिए.न्यूजीलैंड को भारतीय गेंदबाजों के सामने 230 रन पर ही संतोष करना पड़ा.

बता दे कि वानखेड़े स्टेडियम के मैच में विराट कोहली ने शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया था, लेकिन टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था, आज के मैच के भरतीय टीम के प्रदर्शन से भारतीय टीम की उम्मीदे बढ़ गयी है. लेकिन विराट कोहली 29 गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हो गए है. भारत को दो विकेट पर 79 रन मिले है.

आज होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला

विराट कोहली करने वाले है शादी

सचिन तेंदुलकर ने की विराट की जमकर तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -