विराट कोहली करने वाले है शादी
विराट कोहली करने वाले है शादी
Share:

भारत-न्यूजीलैंड वन-डे मैच में विराट कोहली शतक लगाकर काफी चर्चा में है, कई खिलाड़ियों ने उनकी तारीफ की है. विराट ने अपने 200वे वन-डे मैच में 31वा शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया है. विराट के इस शतक के साथ ही खबर मिली है कि वह दिसम्बर में शादी करने वाले है.

उल्लेखनीय है कि विराट ने वन-डे में शानदार पारियां खेली है, बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट टीम में बतौर कप्‍तान शामिल किया है. लगातार मैच होने के कारण विराट ने भारत-न्यूजीलैंड टी-20 में शामिल नहीं होंगे. मुख्य चयनकर्ता  एमएसके प्रसाद ने सोमवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, ''हम उनके ऊपर वर्कलोड को मॉनिटर कर रहे हैं. वह आईपीएल से अभी तक लगातार खेलते आ रहे हैं. हमें उन्‍हें एक ब्रेक देने की जरूरत है तो टेस्‍ट सीरीज के बाद देने पर विचार किया जा रहा है.''  

बता दे कि भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज 16 नवम्बर से शुरू होने वाली है, पहला टेस्ट मैच कोलकाता में 16 से 20 नवम्बर तक, दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में 24 से 28 नवम्बर तक और तीसरा टेस्ट मैच दिल्ली में 2 से 6 दिसंबर के बीच होगा. भारतीय टीम में खिलाड़ी होंगे- विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा.टीम से बाहर चल रहे रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया है.

विराट ने बनाया रिकॉर्ड

सचिन के बेटे की गेंदबाज़ी के सामने झुके विराट

भुवी के नाम विराट का सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -