IPL 2018 : आप भी देख ले विराट की यह फोटो, नहीं तो बाद में पछताओंगे...
IPL 2018 : आप भी देख ले विराट की यह फोटो, नहीं तो बाद में पछताओंगे...
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कमान संभालने वाले विराट कोहली इस समय आईपीएल में लगातार हार का मुंह देख रहे है. लेकिन वे इन हार से निबटने के लिए प्रयासरत है. वहीं इसी के साथ-साथ वे अपने नए लुक को लेकर भी चर्चा में है. हमेशा अपने लुक से सुर्ख़ियों में रहने वाले कप्तान विराट कोहली एक बार फिर अपने एक फोटो से जमकर सुर्खियां बटोर रहे है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमे वे एक चश्मा पहने हुए नजर आ रहे है. 

विराट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि इस चश्मा से उन्हें बेहद प्यार है. इस फोटो को पोस्ट करने के बाद यूजर्स भी विराट के जमकर मजे ले रहे है. एक यूजर्स ने तो विराट कोहली को आईपीएल में ध्यान देने तक के लिए कह डाला. वहीं कुछ फैंस ने विराट की इस फोटो को लेकर सकारात्मक ट्वीट भी किए. 

एक यूजर ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी टीम पर तंज कसा. यूजर ने लिखा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पॉइंट्स टेबल की बॉटम 4 टीमों में से एक है, तो कृपया आप आईपीएल पर ध्यान दें. वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि इस चश्मे को आप चेन्नई के खिलाफ अगले आईपीएल मैच में साफ करके पहने आपको इसमें से एमएस धोनी साफ़ दिखाई देंगे.

IPL 2018 : अब यह खिलाड़ी चलेगा गंभीर की राह, फ्री में खेलेगा IPL

IPL 2018 : आज यह कारनामा करने वाले रोहित बन जाएंगे पहले एशियाई बल्लेबाज

IPL 2018 : रोहित के पास धोनी से बदला लेने का सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -