IPL 2018 : रोहित के पास धोनी से बदला लेने का सुनहरा मौका
IPL 2018 : रोहित के पास धोनी से बदला लेने का सुनहरा मौका
Share:

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स अब तक धुआंधार प्रदर्शन करते हुए आई हैं. वहीं मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन उम्मीदों से ठीक उलट रहा हैं. आज आईपीएल में एक बार फिर दोनों टीम आमने-सामने होगी. इससे पहले इस सीजन का पहला मैच भी दोनों ही टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 7 अप्रैल को खेला गया था. जो कि मुंबई का होम ग्राउंड है. वहीं आज का मैच पुणे में खेला जाना है, जो कि चेन्नई का नया होम ग्राउंड हैं. 

7 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया था. एक समय हार के मुआने पर खड़ी चेन्नई ने उस समय मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली थी. वहीं अब आज के मैच में रोहित शर्मा के पास उस हार का धोनी से बदला लेने का सुनहरा मौका हैं. रोहित आज के मैच में जीत दर्ज कर चेन्नई से मिली पिछली हार का हिसाब चुकता करना चाहेंगे.  

आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच सीजन 11 का 27वां मुकाबला खेला जाना हैं. यह मैच मुंबई के लिए इस सीजन में आगे की दिशा तय करेगा. अगर आज का मैच मुंबई नहीं जीती तो उसके प्ले ऑफ़ में बने रहने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगेगा. आज का मुकाबला पुणे में खेला जाना है, यह दूसरा मौका होगा जब दोनों टीम इस सीजन में भिड़ेगी. 

IPL 2018 : हरभजन, जड़ेजा और रैना ने एक साथ गाया गुरु रंधावा का गाना

IPL2018: सबसे कम उम्र में फिफ्टी मारने वाला बल्लेबाज़

बेमिसाल गेंदबाज आशीष नेहरा का जन्मदिन आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -