RCB vs CSK मैच के बाद धोनी से मिले विराट कोहली, इंटरनेट पर छाया VIDEO
RCB vs CSK मैच के बाद धोनी से मिले विराट कोहली, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एवं विराट कोहली के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच के पश्चात् लंबी मुलाकात हुई। लंबे वक़्त के पश्चात् एमएस धोनी और विराट कोहली मिले और ऐसे में कई मिनटों तक दोनों के बीच चर्चा हुई। इसका वीडियो IPL के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है, जिसमें धोनी निरंतर विराट कोहली को किसी खास चीज के बारे में बता रहे हैं। 

वही बात यदि इस मैच की करें तो मेजबान RCB को CSK के हाथों हार का सामना करना पड़ा। टीम 8 रन से मुकाबला हारी। ये मैच हाई स्कोरिंग था, जिसमें दोनों टीमों की ओर से 210-210 से अधिक रन बने। मैच अंतिम के ओवर में भी तकरीबन बराबरी का लग रहा था, मगर CSK के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाने का काम किया। सुयश प्रभूदेसाई गेंद को अच्छी प्रकार से अंतिम के ओवर में हिट नहीं कर सके। 

वहीं यदि बात एमएस धोनी एवं विराट कोहली के बॉन्ड की करें तो यह हमेशा से विशेष रहा है। विराट ने हमेशा एमएस को अपना कप्तान माना है। विराट ने अपने करियर के अधिकतर मैच धोनी की कप्तानी में ही खेले हैं। यहां तक कि जब धोनी ने कप्तानी छोड़ दी थी तथा विराट कोहली कप्तान थे तो वे अक्सर धोनी की सलाह लिया करते थे। कोहली ने जब कप्तानी छोड़ी थी तो उन्हें एमएस धोनी का ही कॉल आया था। इसका खुलासा उन्होंने बहुत वक़्त पहले किया था। 

इस मशहूर क्रिकेटर के घर गुंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

कोहली पर चला IPL का कानूनी डंडा, इतने परसेंट कट गई मैच फीस

इस बात को लेकर आज भी KL राहुल की माँ देती है ताने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -