भारत-पाकिस्तान मैच से पहले विराट कोहली का आया बड़ा बयान, रोहित शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात
भारत-पाकिस्तान मैच से पहले विराट कोहली का आया बड़ा बयान, रोहित शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में रविवार से अपने मिशन का आरम्भ कर रही है। पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में महामुकाबला होना है, इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक इंटरव्यू दिया है जिसकी बहुत चर्चा है। विराट कोहली ने इस के चलते रोहित शर्मा के साथ रिश्तों एवं उनकी कप्तानी में खेलने को लेकर चर्चा की है। 

वही अपने इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा कि हम दोनों का खेल को समझने एवं उसको खेलने का तरीका हमेशा से एक जैसा ही रहा है। बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे की कप्तानी में खेल चुके हैं, रोहित शर्मा लंबे समय तक विराट कोहली की कप्तानी में उप-कप्तान रहे तथा अब रोहित ही भारतीय टीम के कप्तान हैं। विराट कोहली ने कहा, ‘हमारी बातचीत हमेशा ऐसे ही होती है कि कैसे बड़े टूर्नामेंट जीते जाएं, सारी योजना उसी हिसाब से करने का प्रयास किया जा रहा है। जब से मैं टीम में वापस आया हूं, टीम का माहौल बेहतरीन रहा है।’ विराट ने कहा कि यदि टीम का माहौल बढ़िया रहता है, तो आप स्वयं आगे बढ़कर अच्छा करना चाहते हैं। हमारा प्रयास हमेशा अपनी कमियों को दूर करने का रहता है।

बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर कई प्रकार की बातें की जाती हैं। दोनों क्रिकेट के मॉर्डन टाइम लेजेंड हैं। ऐसे में अलग-अलग चीजें छनकर सामने आती हैं, कभी टीम में अनबन, कप्तानी को लेकर विवाद तक की बात सामने आई, मगर दोनों ने हर बार इसे नकारा है। दोनों खुलकर एक-दूसरे की प्रशंसा करते दिखाई दिए है।

16 हजार से भी कम में मिल रही ये बाइक, आज ही ले आए अपने घर

अमनदीप ने महिला इंडियन ओपन में हासिल की जीत

प्रो हाॅकी लीग से पहले इंडियन खिलाड़ियों में बहाया जमकर पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -