16 हजार से भी कम में मिल रही ये बाइक, आज ही ले आए अपने घर
16 हजार से भी कम में मिल रही ये बाइक, आज ही ले आए अपने घर
Share:

यदि आप इस दिवाली एक दमदार बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो बजाज पल्सर N160 एक बढ़िया विकल्प होने वाला है. इस बाइक में ढेर सारी खूबियां मिलती हैं साथ ही यह देश में 160cc ke सेगमेंट में ड्यूल ABS से लैस पहली बाइक है. साथ ही इसका लुक भी बहुत आकर्षक है. यह बाइक खासतौर से युवाओं को ध्यान में रखते हुए बना दी गई है. कंपनी इस दिवाली इस बाइक को एक आकर्षक डाउनपेमेंट पर खरीदने का ऑफर भी प्रदान कर रही है. तो चलिए जानते हैं क्या है ये ऑफर. 

क्या है बजाज का दिवाली ऑफर: पल्सर N 160 को आप इस दिवाली मात्र 15,628 रुपये के डॉउन पेमेंट पर खरीद पाएंगे और जिसके उपरांत आप अपने अनुसार EMI के विकल्प को भी चुन सकते हैं. हालांकि, इस ऑफर में अलग अलग राज्यों के डीलर्स के हिसाब से कुछ परिवर्तन देखने के लिए मिला है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1,27,853 लाख रुपये हो चुके है.

क्या है इस बाइक की खासियत: नई पल्सर N160 बाइक 3 सिंगल डिस्क वेरिएंट में पेश कर दिया गया है. यह बाइक ब्लू, रेड, ब्लैक और ग्रे जैसे चार रंगों में आती है. पल्सर N160 में डुअल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जा रहा है.  इस बाइक का लुक काफी आकर्षक लगता है, इसमें कई विजुअल एन्हांसमेंट देखने के लिए मिल रहा है. इस बाइक में एक सिंगल बाई-फंक्शनल LED प्रोजेक्टर हेडलैंप भी मिल रहा है. 

फीचर्स: इस बाइक में बड़ा फ्यूल टैंक, अंडरबेली एग्जॉस्ट, टैंक एक्सटेंशन, के दोनों तरफ स्लिम वुल्फ LED डे-टाइम रनिंग लैंप (DRL), स्प्लिट सीट, 795mm की सीट, अलॉय व्हील्स और टेल-लाइट, आरामदायक सीट्स के साथ अंडर बेली एग्जॉस्ट सपोर्ट देखने के लिए मिल रहा है.

अगले साल मारुति-टोयोटा पेश करेगी अपनी दमदार कार

दिवाली पर नई स्कीम Volkswagen दे रही इन मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट

अब बाइक लवर की धड़कने होंगी और भी तेजी, लॉन्च होने जा रही ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -