90's की इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे विराट कोहली, सात समंदर पार से मिलने आती थी ब्राजिलयन मॉडल
90's की इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे विराट कोहली, सात समंदर पार से मिलने आती थी ब्राजिलयन मॉडल
Share:

आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का जन्मदिन है और आज वह 31 साल के हो गए. आप सभी जानते ही हैं कि दुनिया के मोस्ट एलिजेबल बैचलर रहे विराट ने अनुष्का शर्मा से शादी रचाई और उन्होंने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर इटली में दुनिया से छिपकर शादी भी कर ली. लेकिन अनुष्का से पहले उन्होंने एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट किया है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि इजाबेल लिटे हैं. जी दरअसल इजाबेल ब्राजीलियन मॉडल हैं और इजाबेल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'तलाश' से की थी.

वहीं उसके बाद उन्होंने 2013 में फिल्म 'सिक्सटीन' में काम किया. एक बार इजाबेल ने साल 2014 में दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ''वह विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं.'' जी हाँ, उस दौरान उन्होंने कहा था, ''हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे. ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ. अब हम अच्छे दोस्त हैं.'' वहीं जून साल 2012 में खबरें आईं कि विराट कोहली ब्राजील की एक मॉडल को डेट कर रहे हैं और विराट कोहली को कथित तौर पर इजाबेल लिटे के साथ सिंगापुर में खरीदारी करते देखा गया था. उस समय इजाबेल को कोई नहीं जानता था लेकिन इसके बाद ही उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई थी और उसके बाद वह फेमस हो गईं.

खबरों के अनुसार इजाबेल के दोस्त ने कहा था कि, ''दोनों एक एड की शूटिंग के दौरान सिंगापुर में मिले थे और विराट उनके साथ ज्यादा पब्लिक प्लेस में नहीं जाते थे ताकि लोगों को उनके बारे में पता ना चले. वहीं एक समय था जब इजाबेल के दोस्त ने बताया था कि ''इजाबेल विराट से बेहद प्यार करती थीं. वह विराट से मिलने दिल्ली भी जाया करती थीं. हालांकि विराट कोहली का क्रश कभी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पर भी था. विराट बचपन से उन्हें काफी पसंद करते थे.'' वहीं अब विराट ने अनुष्का शर्मा से शादी की है और दोनों इस समय भूटान में हैं.

GQ मैगजीन कवर के लिए हॉट हुईं कटरीना, देखकर पागल हुए फैंस

अपना अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, कहा- 'अल्लाह मेरे पापों...'

जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -