'केजरीवाल जैसे लिखकर भी नहीं देते कोहली..', भगवंत मान पर क्यों भड़के विराट के फैंस ?
'केजरीवाल जैसे लिखकर भी नहीं देते कोहली..', भगवंत मान पर क्यों भड़के विराट के फैंस ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शनिवार (10 दिसंबर) लगभग 3 वर्षों के बाद बांग्लादेश की पिच पर अपने ODI करियर का 44वाँ शतक ठोला। उनके इस शतक के बाद सोशल मीडिया पर किंग कोहली के कमबैक को लेकर पोस्ट्स की बाढ़ आ गई। इसी बीच कोहली के फैन्स पंजाब के सीएम भगवंत मान को भी ट्रोल करते नज़र आए। दरअसल, आज कोहली की सेंचुरी से कुछ देर पहले भगवंत मान ने एक चर्चा के बीच उनका जिक्र किया था। 

 

गुजरात चुनावों में आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल द्वारा किए गए जीत के दावों के फेल होने पर भगवंत मान ने कोहली की मिसाल देते हुए केजरीवाल का बचाव किया था। दरअसल, केजरीवाल ने लिखकर दिया था कि, गुजरात में AAP की सरकार बनेगी, साथ ही उन्होंने अपने तीन उम्मीदवारों की जीत का भी दावा किया था, जो फुस्स हो गया और वे सब प्रत्याशी चुनाव हार गए। इस पर मान ने कहा था कि रोज़ तो विराट कोहली भी सेंचुरी नहीं मारता, हम लगातार मेहनत करते हैं। मान के इसी बयान के कुछ ही देर बाद खबर आ गई कि टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच जारी मुकाबले में कोहली ने शतक ठोंक दिया है। बता दें कि, ODI क्रिकेट में भी सर्वाधिक शतक जड़ने वाले वह सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे भारतीय बल्लेबाज़ हैं। तेंदुलकर ने वनडे क्रिकेट में 49 शतक मारे हैं और कोहली के 44 शतक हो चुके हैं। 

कोहली पर दिए गए सीएम मान के बयान को देखते हुए विराट के फैन्स सक्रिय हुए और भगवंत मान को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कहा कि, 'अबे आज ही सेंचुरी मारी है विराट कोहली ने।' इसके अलावा लोगों ने भगवंत पर उस बात को लेकर भी तंज कसा, जिसमे केजरीवाल  गुजरात चुनावों में सबको अपनी जीत की भविष्यवाणी लिख कर दे रहे थे। एक यूज़र ने लिखा कि, 'हाँ, कोहली रोज शतक नहीं जड़ता पर वो लिखकर गारंटी भी नहीं देता कि वो हर मैच में सेंचुरी मारेगा।' श्रवण कुमार ने अपने कमेंट में लिखा कि, 'विराट कोहली शतक मारने से पहले यह नहीं कहते कि आज मैं शतक मारूँगा लेकिन केजरीवाल चिल्ला कर कह रहे थे की गुजरात और हिमाचल मे हमारी सरकार बन रही है।'

'जिस हिमाचल में 97% हिन्दू, वहां हमने हिंदुत्व को हरा दिया..', कांग्रेस नेता सुक्खू होंगे CM

'शराब पिलाकर राजस्व कमाना खून चूसने जैसा', सरकार पर उमा भारती का हमला

CM योगी पर अभद्र टिप्पणी कर सपा नेता फरार, अब संपत्ति कुर्क करेगी यूपी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -