कप्तान कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे बल्लेबाज़ी के बुनियादी गुर सिखाने वाले कोच
कप्तान कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे बल्लेबाज़ी के बुनियादी गुर सिखाने वाले कोच
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है. बचपन में उन्हें बैटिंग के गुर सिखाने वाले कोच सुरेश बत्रा का गुरुवार को देहांत हो गया है. विराट कोहली ने क्रिकेट के अपने प्रारंभिक दिनों में वेस्ट दिल्ली क्रिकेट अकादमी में जिस कोच राजकुमार शर्मा से ट्रेनिंग ली था. सुरेश बत्रा उसी अकादमी में सहायक कोच थे.

सुरेश बत्रा ने मात्र नौ वर्ष की उम्र में कोहली की प्रतिभा को पहचाना था. उन्होंने कोहली को बचपन में बल्लेबाजी के बुनियादी गुर सिखाए थे.  वरिष्ठ खेल पत्रकार विजय लोकपल्ली ने एक ट्वीट करते हुए इस दुखद घटना के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि, "सुरेश बत्रा सुबह की पूजा करने के बाद अचानक ही गिर पड़े थे. इसके बाद वह उठ नहीं पाए." विजय लोकपल्ली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में विराट कोहली, सुरेश बत्रा और राजकुमार शर्मा नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में विराट कोहली बहुत यंग दिख रहे हैं. विजय लोकपल्ली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि, "धारीदार टी-शर्ट पहने सुरेश बत्रा ने विराट कोहली को बचपन में कोच किया था. उनका गुरुवार को निधन हो गया. वो 53 साल के थे."

बता दें कि विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने भी सुरेश बत्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि सुरेश बत्रा के जाने से उन्होंने अपना छोटा भाई खो दिया. राजकुमार शर्मा ने बताया कि वह सुरेश बत्रा को वर्ष 1985 से जानते थे. बता दें कि कोहली के स्टार बल्लेबाज़ बनने से पहले इन्हीं दोनों ने उनकी प्रतिभा को निखारने में सहायता की थी.

 

पाक के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ का दावा- विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट आसान, लेकिन...

वाटर स्पोर्ट्स के लिए भारत की ये 4 जगह है सबसे जबरदस्त

क्या होगा IPL के बाकी मैचों का ? BCCI के अनुरोध पर इंग्लैंड बोर्ड ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -