क्या होगा IPL के बाकी मैचों का ? BCCI के अनुरोध पर इंग्लैंड बोर्ड ने कही ये बात
क्या होगा IPL के बाकी मैचों का ? BCCI के अनुरोध पर इंग्लैंड बोर्ड ने कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण को बीच में ही रोकना पड़ा. हालांकि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) आईपीएल 2021 का पूरा करने की हरसंभव कोशिश कर रही है. हाल ही में खबर आई थी कि BCCI ने IPL 2021 के बाकी मुकाबलों का आयोजन करने के लिए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड से भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली सीरीज़ तय  समय से एक सप्ताह पहले शुरू करने की अपील की है. किन्तु अब इंग्लैंड बोर्ड ने इस मुद्दे पर बड़ा अपडेट दिया है.

दरअसल, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने कहा है कि उसे BCCI से पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला को आगे बढ़ाने का कोई आग्रह नहीं मिला है, जिससे स्थगित हुए IPL को पूरा करने के लिए एक विंडो बनाई जा सके. हालांकि, क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफो में प्रकाशित एक रिपोर्ट में कल यानी गुरुवार को कहा गया था कि BCCI ने IPL 2021 के बाकी मैचों के आयोजन के लिए सितंबर विंडो प्रदान करने के लिए टेस्ट श्रृंखला को एक सप्ताह पहले शुरू करने के लिए ECB से संपर्क किया था.

ECB के प्रवक्ता ने कहा कि, "हम BCCI से नियमित रूप से कई मसलों पर बात करते रहते हैं. खासकर ऐसे में जब हम कोरोना महामारी की चुनौतियों का समाधान कर रहे हैं तो बातचीत होती ही रहती है. लेकिन अभी बीसीसीआई की ओर से तारीखों को बदलने का कोई आधिकारिक आग्रह नहीं किया गया है."

तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, 63 साल की उम्र में तोड़ा दम

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के कोच होंगे राहुल द्रविड़, पहले भी रह चुके हैं बल्लेबाज़ी सलाहकार

ऑस्ट्रेलिया में पहली बार पिंक बॉल टेस्ट खेलेगी भारतीय महिला टीम, BCCI ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -