पाक के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ का दावा- विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट आसान, लेकिन...
पाक के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ का दावा- विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट आसान, लेकिन...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा है कि भारत के दो दिग्गज बल्लेबाज़ों विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा को आउट करना फिर भी आसान है, किन्तु ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ उनकी नजर में सबसे मुश्किल बल्लेबाज हैं. बता दें कि टीम प्रबंधन के साथ मतभेदों के बाद दिसंबर 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मोहम्मद आमिर 2017 ICC चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ियों में से एक थे. 

बता दें कि मोहम्मद आमिर ने कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों को जल्दी आउट किया था. पाकिस्तान ने वह मुकाबला जीतते हुए पहली बार चैम्पियंस ट्राफी का ख़िताब अपने नाम किया था. मोहम्मद आमिर ने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना उतना कठिन नहीं है. उन्होंने कहा कि, मुझे रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना आसान लगता है. मुझे लगता है कि मैं उन्हें दोनों तरह से आउट कर सकता हूं. वह बाएं से इन-स्विंगर के खिलाफ संघर्ष करते हैं. मैं कह सकता हूं कि मुझे विराट कोहली को गेंदबाजी करना थोड़ा कठिन लगता है, क्योंकि वह दबाव की स्थितियों में आनंद लेते हैं. वैसे यदि दोनों की बात की जाए तो मुझे इनके खिलाफ गेंदबाजी करने में कभी कोई कठिनाई नहीं हुई है.

पिछले दशक की शुरुआत में मैच फिक्सिंग के लिए पांच वर्षों का निलंबन झेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ अपनी अलग तकनीक के चलते गेंदबाजों के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज हैं. मोहम्मद आमिर ने स्टीव स्मिथ की तकनीक को समझाने से पहले कहा कि मुझे स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी करना सबसे कठिन लगता है. क्योंकि उनकी तकनीक बहुत मुश्किल है. वह इस प्रकार के एंगल में खड़े होते हैं कि आपको समझ में नहीं आता कि उन्हें कहां गेंदबाजी करनी है.

वाटर स्पोर्ट्स के लिए भारत की ये 4 जगह है सबसे जबरदस्त

क्या होगा IPL के बाकी मैचों का ? BCCI के अनुरोध पर इंग्लैंड बोर्ड ने कही ये बात

तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, 63 साल की उम्र में तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -