इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स में छा गए विराट-अनुष्का
इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स में छा गए विराट-अनुष्का
Share:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को देखते ही फैंस दीवाने हो जाते है. शनिवार को मौका था इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स का. जब ये जोड़ी फिर एक बार हाथो में हाथ डाले नजर आई. रेड कारपेट पर जब ये जोड़ी उतरी तो सभी उन्हें देखते ही रह गए. पेंटसूट में दिखीं अनुष्‍का और उनके साथ ब्‍लू सूट में नजर आए इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली. फैंस ने तो इस जोड़ी को देखते ही ख़ुशी से चिल्लाना शुरू कर दिया. फैंस के साथ-साथ विराट को भी उनकी फोटोज इतनी पसंद आई कि उन्होंने तो इसे अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक्चर बना ली.

विराट अनुष्का की एंट्री की कई फोटोज फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किये है. इस इवेंट में बॉलीवुड के साथ-साथ खेल जगत के कई और लोग भी शामिल हुए थे लेकिन सारी लाइमलाइट ले गई विराट और अनुष्का की जोड़ी. यहां क्रिकेटर जहीर खान भी अपनी मंगेतर एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ नजर आए. वही हाल ही में सन्यास लिए आशीष नेहरा अपनी पत्‍नी के साथ शामिल हुए थे. आपको बता दे सितम्बर में ही विराट कोहली और संजीव गोयंका ने इस अवार्ड शो की घोषणा की थी. वे भारतीय खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के लिए सम्मानित करना चाहते थे.

 

इस अवॉर्ड्स फंक्‍शन को मलाइका अरोड़ा ने होस्‍ट किया. यहां शामिल हुई खेल जगत की हस्तियों की बात करें तो यहां विराट कोहली, अजिंक्‍य रहाणे, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या, आशीष नेहरा, जहीर खान, मिताली राज, केदार जाधव, पुलेला गोपीचंद, सानिया मिर्जा, सायना नेहवाल, पीवी सिंधु, हरमनप्रीत सिंह, दीपिका ठाकुर, गुरजीत कौर, श्रीकांत किदंबई, रानी रामपाल, महेश भूपति जैसे सितारे शामिल हुए.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

टीम में वापसी की आस में एक के बाद एक शतक ठोक रहे गौतम गंभीर

चीनी ओपन में नहीं खेलेंगे श्रीकांत, ये है वजह

बिना खेले ही मैच जीत गई यह टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -