टीम में वापसी की आस में एक के बाद एक शतक ठोक रहे गौतम गंभीर
टीम में वापसी की आस में एक के बाद एक शतक ठोक रहे गौतम गंभीर
Share:

टीम इंडिया में अपनी संभावनाएं तलाश रहे ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप ए के मैच में नाबाद 135 रन की पारी खेली. गंभीर की इस पारी की बदौलत दिल्ली टीम ने कर्नाटक के खिलाफ चार विकेट पर 277 रन बनाए. बना लिए हैं. हालांकि पहली पारी के आधार पर दिल्ली की टीम कर्नाटक से अब भी 372 रन पीछे है. आपको बता दें कि गौतम गंभीर ने अपने पिछले चार रणजी मैचों में दूसरा शतक जड़ा है. इससे पहले गंभीर ने असम के खिलाफ 137 रन बनाए थे वहीं उत्तर प्रदेश के खिलाफ उन्होंने 86 रनों की पारी खेली थी. हालांकि रेलवे के खिलाफ उन्होंने सिर्फ दो रन ही बनाए थे.

कर्णाटक की तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी ने 39 रन देकर दो विकेट झटके. उन्होंने उन्मुक्त चंद (16) को अपना पहला शिकार बना दिल्ली को बड़ा झटका दिया. तीसरे नंबर पर बल्लेबाली करने आए ध्रुव शौर्य ने गौतम गंभीर के साथ 110 रनों की पारी खेल टीम को थोड़ी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. गंभीर और शौर्य की इस बेहतरीन सांझेदारी को अभिमन्यु मिथुन ने तोडा.

उन्होंने 56 रन देकर एक विकेट लिया. इसके बाद क्रीज पर आए नीतीश राणा भी ज्यादा देर नहीं टिक पाए. मात्र नौ रन बनाकर नितीश बिन्नी का दूसरा शिकार बने. इसके अलावा ऋषभ पंत ने 41 रनो की पारी खेली. पहले दिन का खेल खत्म होने तक गंभीर के साथ मिलिंद कुमार (नाबाद 10) क्रीज पर मौजूद है.

टेस्ट मैच से आराम मिलने पर 'हार्दिक पंड्या' ने किया ऐसा Tweet

चीनी ओपन में नहीं खेलेंगे श्रीकांत, ये है वजह

बिना खेले ही मैच जीत गई यह टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -