देखिये विराट-अनुष्का की खींचतान
देखिये विराट-अनुष्का की खींचतान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व विर्वत कोहली जो की अभी कुछ समय पहले ही हमे भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाडी युवराज सिंह व हेजल कीच की शादी में भी हमे अपने शानदार व वजनदार लुक में नजर आ चुके है. गौरतलब है की युवराज व हेजल के गोवा में हुई शादी के दौरान हमे अनुष्का शर्मा विराट कोहली झूमते गाते भी नजर आए थे. अब एक बार फिर से विराट कोहली व अनुष्का शर्मा के बारे में हमे कुछ चटपटा सा सुनने को मिल रहा है.

खबर है कि, अभी हाल ही में विराट व अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरे सामने आई है जिसमे इन दोनों की ही हरकतों को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. विराट व अनुष्का अभी हाल ही में संपन्न हुई फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की जन्मदिन की पार्टी में हमे एक साथ में नजर आए थे.

लेकिन इसी दौरान जब उनसे साथ में पोज देने के लिए कहा गया तो दोनों की बीच खींचातानी होने लगी. अनुष्का शर्मा पोज देने के लिए रूकना चाहती थीं लेकिन विराट कोहली उनका हाथ खींचते हुए आगे जा रहे थे. विराट के चेहरे का एक्सप्रेशन भी यही कह रहा था कि वो साथ में तस्वीर नहीं क्लिक कराना चाहते. लेकिन अनुष्का के काफी कहने के बाद विराट क्लिक कराने के लिए तैयार हुए. इसके बाद दोनों ने साथ में मुस्कुराते हुए पोज दिए. इस पार्टी में ब्लैक और गोल्डेन ड्रेस कोड था और ये कपल ब्लैक ड्रेस में नज़र आया.       

 
 Video : लो आ ही गया शाहरुख़ की रईस का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -