16 करोड़ के इंजेक्शन से ही बच सकती थी नन्हे 'अयांश' की जान, 'विरूष्का' ने ऐसे किया दवा का इंतज़ाम
16 करोड़ के इंजेक्शन से ही बच सकती थी नन्हे 'अयांश' की जान, 'विरूष्का' ने ऐसे किया दवा का इंतज़ाम
Share:

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर में देश के लोगों की सहायता को आगे आए हैं, टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा साथ ही दोनों ने कोविड 19 रिलीफ के लिए राशी भी जुटाई है। जिससे जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा रही है। वहीं अब खबर आ रही है कि इस कपल ने एक छोटे से बच्चे अयांश गुप्ता की जान बचाई है, जो स्पांइनल मस्कुीलर एट्रोफी (SMA) नाम की दुर्लभ बीमारी से ग्रसित था। 

इस बच्चे को विश्व की सबसे महंगी दवाई Zolgensma की दरकार थी, जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये थी। दरअसल बच्चों के उपचार के लिए फंड जुटाने के लिए अयांश के माता पिता ने 'AyaanshFightsSMA नाम से एक ट्विटर हैंडल बनाया था। बीते दिन इस पेज पर जानकारी दी गई कि अयांश को दवा प्राप्त हो गई है और इसके लिए विराट और अनुष्का का धन्यवाद किया गया है। बता दें कि इस अकाउंट से ट्वीट किया गया कि हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का अंत इतना खूबसूरत होगा।

ट्वीट में लिखा है कि हमें यह बताते हुए बेहद प्रसन्नता हो रही है कि अयांश के उपचार के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और हम वहां तक पहुंच गए हैं। हमारा साथ देने वाले हर एक व्यक्ति का शुक्रिया। यह आपकी जीत है। इसके बाद कहा गया कि कोहली और अनुष्का हमने हमेशा बतौर फैंस आपको प्यार किया, किन्तु आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया, वो उम्मीदों से परे था। आपने छक्के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी सहायता की।

 

देश के महानतम ऐथलीटों में से एक थे बलबीर सिंह सीनियर, भारत को दिलाया था ओलिंपिक स्वर्ण पदक

कनाडा के डेनिस शापोवालोव फ्रेंच ओपन में नहीं ले पाएंगे भाग

कोरोना के चलते BCCI भारत की मदद के लिए 2000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर करेगा दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -