विराट ने कहा 'मैं हूं सिंगल'

Feb 09 2016 05:11 PM
विराट ने कहा 'मैं हूं सिंगल'

मुंबई. मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के दिग्गज हरफनमौला खिलाडी विराट कोहली जो कि अभी अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की खबरों के कारण चर्चा में छाए हुए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कोहली ने स्वंय मुंबई में एक पार्टी के दौरान दोहराया है कि वह अभी हाल फिलहाल अपने सिंगल स्टेटस का पूरा ही आनंद उठा रहे है.

बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी की जन्मदिन की पार्टी में भारत के दिग्गज हरफनमौला खिलाडी विराट कोहली भी उपस्थित थे तथा इस पार्टी का आयोजन शनिवार को मुंबई के एक फाइव स्टार नाइट क्लब में रखा गया था. इस दौरान कोहली ने कहा की“मैं सिंगल हूं, चलो डांस करते हैं।” पार्टी में शामिल एक शख्स के मुताबिक, वह यह बताने की कोशिश कर रहे थे अनुष्का उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश करती थी, जिससे वे अकेला महसूस करते थे।

पता चला है की विराट ने अनुष्का के साथ में समय व्यतीत करने के लिए ही श्रीलंका- इंडिया टी-20 से अपना नाम वापस लिया था। तथा उन्हें जब पता चला कि अनुष्का तो उनकी फिल्म सुल्तान में व्यस्त है तो वह हैरत में पड़ गए व इसी कारण से उनके रिश्तो में तनातनी बढ़ी.