धोनी के बिना मस्ती करते दिखाई दिए विराट और रैना
धोनी के बिना मस्ती करते दिखाई दिए विराट और रैना
Share:

हाल ही में निदहास ट्रॉफी की जीत से खुश इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी काफी समय बाद एक साथ मस्ती करते दिखाई दिए. हालाँकि श्रीलंका दौरे पर कई सीनियर खिलाड़ी साथ आराम पर थे लेकिन आईपीएल से पहले एक बार मस्ती के मूड में दिखाई दिए. 

दो बार की चैंपियन चेन्नई फिक्सिंग मामले में निलंबन झेलने के दो वर्ष बाद वापसी कर रही है. आईपीएल का आगामी सत्र सात अप्रैल से शुरू होने जा रहा है जिसमें कुछ ही दिनों का समय बचा है. इससे पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से पहले कुछ खास समय एकसाथ बिताया. रैना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके अलावा सलामी बल्लेबाज धवन के अलावा कप्तान विराट भी दिखाई दे रहे हैं. तीनों खिलाड़ी हंसते हुए बेहद कूल अंदाज  में दिख रहे हैं जहां रैना और धवन सेल्फी ले रहे हैं तो वहीं पीछे विराट शॉट्स पहने खड़े हैं और दोनों को जीभ चिढ़ा रहे हैं. 

रैना ने इस तस्वीर के साथ लिखा, टीम बांडिंग से फन बांडिंग तक. वर्ष 2016 और 2017 में रैना ने आईपीएल में गुजरात लायंस की कप्तानी की थी जबकि उनकी पुरानी टीम चेन्नई ने अगले संस्करण के लिए उन्हें टीम में रिटेन किया है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की कप्तानी फिर से विराट के हाथों में है जबकि धवन सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं. 

एक शेयर से विराट की कमाई जानकर दंग रह जायेंगे आप

जीत के बाद सदमे में था ये भारतीय खिलाड़ी

आईसीसी के इस फ़ैसले से नाराज स्टीवन स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -