विराट और मानुषी की पहली मुलाकात

By News Track
Dec 02 2017 11:57 AM
विराट और मानुषी की पहली मुलाकात

आखिर कर वो पल भी दुनिया को नसीब हुआ जब दुनिया का सितारा क्रिकेटर दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से मिला. मौका था भारतीय कप्तान विराट कोहली और मिस वर्ल्ड मानुषी झिल्लर की पहली मुलाकात का. एक समारोह में विराट मानुषी को स्पेशल अचीवमेंट अवार्ड देने के लिए उपस्थित हुए थे. मानुषी और विराट की इस मुलाकात को जहाँ पूरे देश ने अपनी आँखो में दिल से कैद किया, वही सोशल मिडिया पर कमैंट्स का दौर भी शुरू हो गया.

मानुषी ने विराट से पूछा की आप भारत के हर युवा के दिल की धड़कन बन चुके हो. ऐसे में प्रेरणादायक व्यक्ति के तौर पर आप युवाओ को क्या सन्देश देना चाहते हो. इस पर विराट ने जवाब देते हुए कहाँ कि जो भी करो सच्चे मन और लगन से करो, ताकि दुसरो से पहले खुद को सुकून मिले. मानुषी 2017 की मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीत चुकी है. ये स्पर्धा चीन में हुई थी. समारोह में देश की कई जानी-मानी हस्तियाँ शामिल हुई.

इस से पहले मानुषी संजय लीला बंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती का बचाव करते हुए, फिल्म में पद्मावती का रोल मिलने पर खुद को सम्मानित महसूस करने की बात कह चुकी है. फिल्म को लेकर बयानों और विवादों का दौर चालू है, जिसके चलते फिल्म की रिलीज़ को फ़िलहाल टाल दिया गया है.

यहाँ क्लिक करे 

पद्मावती के बचाव में एक और बड़ा नाम

सलमान का फिर एक बयान

मिस वर्ल्ड ने की पूर्व मिस यूनिवर्स से मुलाकात

मिस वर्ल्ड ने किया अपने मंगेतर की बात का खुलासा