डॉक्टर के क्यों चक्कर लगा रहे हैं अनुष्का-विराट
डॉक्टर के क्यों चक्कर लगा रहे हैं अनुष्का-विराट
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. बी-टाउन का यह सबसे लोकप्रिय कपल है इसलिए इनके प्रशंसकों ने इन्हें विरूष्का नाम दे दिया है. दोनों की ही केमिस्ट्री काफी मस्त है और दोनों ही अक्सर अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं. कयास लगाया जा रहा यही कि दोनों इस साल दिवाली तक अपने प्रशंसकों और परिजनों को खुशखबरी दे सकते हैं. 

 

repost via @instarepost20 from @virat.kohli Chilling and how! with frnds! sometimes we just need to pause , breathe and relax..

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

हाल ही में विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वाला एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें अनुष्का उनके साथ वर्कआउट करती नज़र आ रही थीं. इस वीडियो को काफी पसंद किया गया. जो कि 15 लाख से ज्यादा बार देख जा चूका है. हाल ही में विराट-अनुष्का की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें दोनो एक ही डॉक्टर ज्वेल गमाडिया के साथ नज़र आ रहे हैं. 

 

it's just tea @virat.kohli

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

विराट और अनुष्का की ये फोटो खुद डॉ. ज्वेल गमाडिया ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है. हालांकि, ये तस्वीरें थोड़ी पुरानी की है लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. ऐसे में तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.  बता दें कि डॉ. ज्वेल गमाडिया सेलिब्रिटीज का इलाज करते हैं.

बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्रियां सिंगल नहीं बल्कि शादीशुदा है

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर रणबीर कपूर से मिलने पहुंचीं ये लिटिल गेस्ट

उड़ता जा रहा है 'वीरे दी वेडिंग' का रंग, फीकी पड़ी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -