Video: स्कूल में बच्चों के सामने लड़ने लगी 2 टीचर्स, एक ने मारा थप्पड़ तो दूसरी ने काटा दांत
Video: स्कूल में बच्चों के सामने लड़ने लगी 2 टीचर्स, एक ने मारा थप्पड़ तो दूसरी ने काटा दांत
Share:

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में इन दिनों थप्पड़बाजी के कारनामे कुछ अधिक हो रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह रायबरेली का है। यहाँ हुई थप्पड़बाजी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ प्राथमिक स्कूल की दो टीचरों के बीच जमकर थप्पड़बाजी हुई और इस दौरान स्कूल में बच्चे भी मौजूद थे जो यह सब देखकर सहम गए। इसी बीच मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों के बीच स्कूल के बरामदे में क्लास लगने को लेकर विवाद हुआ था।

रिलीज हुआ 'इंडिया लॉकडाउन' का ट्रेलर, देखकर सहम जाएंगे आप

जी दरअसल यह मामला डलमऊ तहसील के प्राथमिक स्कूल खलीलपुर का बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में दोनों टीचरों के बीच बरामदे में क्लास लगाने को लेकर बहस हो रही है। इस वीडियो में एक टीचर बोल रही है कि यहां क्लास नहीं लगेगी। वहीं दूसरी बोल रही है देखती हूं बरामदे में मुझे क्लास लगाने से कौन रोकता है। देखते ही देखते विवाद बढ़ जाता है, और उसके बाद स्कूल के बरामदे में क्लास ले रही टीचर क्लासरूम में खड़ी टीचर के पास जाती है और उसे दो, तीन थप्पड़ जड़ देती है। मिली जानकारी के मुताबिक सहायक शिक्षक अनीता और पूजा के बीच बच्चों को बैठाने की बात को लेकर ही कहासुनी हुई थी।

 

इस दौरान पहले कुछ देर दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं हुई और इसी बीच अनीता, पूजा के पास गईं और उनके गाल पर थप्पड़ जड़ दिए और उनके हाथ के अंगूठे को काट लिया। इसी बीच शोरगुल सुनकर प्रधाानाध्यापक वहां पहुंचे और इसके बाद उन्होंने दोनों को समझाया और मामला शांत करवाया। हालाँकि इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के संबंध में बीएसए शिवेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। टीम बनाकर पूरे प्रकरण की जांच नियमानुसार कराई जा रही है और दोषी के खिलाफ एक्शन भी लिया जाएगा।

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन, मध्य रात्रि तक श्रोताओं ने लिया आनंद

तलाक की ख़बरों के बीच चारु असोपा ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -